ENG | HINDI

कपिल शर्मा अपने शो में इन सितारों को बुला बुलाकर थक चुके हैं लेकिन ये सितारें है कि…!

सितारे जो कपिल शर्मा शो में नहीं आते

सितारे जो कपिल शर्मा शो में नहीं आते – टीवी के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कई बड़े सितारे अपनी हाजिरी लगा चुके हैं. अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड के दिग्गज सितारे द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान आ चुके हैं.

दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देनेवाले इस शो में वैसे तो कई सितारे आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन कई ऐसे सितारे भी हैं जिन्हें कपिल शर्मा ने कई बार अपने शो में आने का न्यौता दिया पर ये सितारे अब तक इस शो में मेहमान बनकर नहीं आए हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन है वो सितारे जो कपिल शर्मा शो में नहीं आते –

सितारे जो कपिल शर्मा शो में नहीं आते –

1- सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जानेवाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को कपिल शर्मा ने कई बार अपने शो में आने का न्यौता दिया लेकिन सचिन अब तक इस शो में नहीं आए. हाल ही में सचिन की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज हुई है.

ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि खुद सचिन तेंदुलकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर जाएंगे. खबरों की मानें तो कपिल और उनकी टीम ने सचिन को अपने शो पर लाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी.

2- महेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक द कपिल शर्मा शो में शिरकत नहीं की है. खबरों के मुताबिक साल 2016 में जब धोनी की बायोपिक रिलीज हुई तब कपिल चाह रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ महेंद्र सिंह धोनी भी कपिल के शो में आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करें लेकिन कपिल के शो में ना धोनी पहुंचे और ना ही सुशांत सिंह राजपूत.

3- आमिर खान

अभिनेता आमिर खान भी अब तक कपिल शर्मा के शो पर नहीं आए हैं. आपको बता दें कि कपिल साल 2013 से टीवी पर कॉमेडी शो होस्ट कर रहे हैं तब से लेकर अब तक आमिर की तीन फिल्में धूम3, पीके, और दंगल रिलीज हो चुकी है. लेकिन वो अपनी किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में नहीं पहुंचे.

4- संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त भी अब तक कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर नहीं पहुंचे हैं. आपको बता दें कि कपिल के शो के शुरू होने के बाद साल 2013 और 2014 में संजय दत्त की चार फिल्में रिलीज हुई थी लेकिन एक बार भी वो कपिल के शो में नहीं पहुंचे.

5- अक्षय खन्ना

अभिनेता अक्षय खन्ना कपिल शर्मा के शो के कभी मेहमान नहीं बने. साल 2016 में फिल्म ‘ढिशूम’ से बतौर विलेन फिल्मों में वापसी की लेकिन वो इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी कपिल के शो पर नहीं पहुंचे. जबकि इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए वरुण धवन, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिज इस शो में पहुंचे थे.

6- नाना पाटेकर

कपिल शर्मा को अपने शो में नाना पाटेकर के आने का भी इंतजार है लेकिन नाना एक बार भी इस शो के मेहमान नहीं बने. जबकि साल 2015 में नाना पाटेकर की फिल्म ‘अब तक छप्पन 2’ और ‘वेलकम बैक’ रिलीज हुई थी. हालांकि अनिल कपूर और जॉन अब्राहम वेलकम बैक को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे लेकिन नाना नदारद रहे.

7- रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी अब तक कपिल शर्मा के शो पर मेहमान बनकर नहीं आए हैं. हालांकि जब से कपिल का शो शुरू हुआ है तब से यानी साल 2013 से अब तक रजनीकांत की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन दर्शकों को आज भी कपिल के शो में रजनीकांत के आने का इंतजार है.

8- श्रीदेवी

अभिनेत्री श्रीदेवी कपिल शर्मा के शो पर कभी नजर नहीं आई हैं. लेकिन हकीकत तो यह भी है कि साल 2013 से अब तक उनकी कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई. अब श्रीदेवी फिल्म ‘मॉम’ में नजर आनेवाली हैं लेकिन देखना है कि क्या वो अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो में महमान बनकर आती हैं या नहीं.

ये है सितारे जो कपिल शर्मा शो में नहीं आते – इन सितारों के शो में आने का कपिल शर्मा को काफी समय से इंतजार है और उन्होंने इन सितारों को शो में आने के लिए इनवाइट भी किया लेकिन ये सितारे अब तक इस शो में मेहमान बनकर नहीं आए हैं.

 

Don't Miss! random posts ..