बॉलीवुड

हूबहू अपने पैरेंट्स की तरह दिखते हैं बॉलीवुड के ये सितारे और स्टार किड्स !

सितारे जो अपने पैरेंट्स जैसे दिखते है – जमाना है सोशल मीडिया का, ऐसे में बॉलीवुड सितारों से कहीं ज्यादा उनके बच्चे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं.

इन स्टार किड्स के पैरेंट्स को बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी तब जाकर उन्होंने स्टारडम हांसिल किया. लेकिन उनके बच्चे सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

पर आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारे जो अपने पैरेंट्स जैसे दिखते है – सितारों और स्टार किड्स की जो दिखने में हूबहू अपने पैरेंट्स की तरह दिखते हैं. आप भी देखिए ये दिलचस्प तस्वीरें.

सितारे जो अपने पैरेंट्स जैसे दिखते है –

1- टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ जैसे अभी नजर आते हैं अपने करियर के शुरूआती दिनों में उनके पिता जैकी दादा भी वैसे ही नजर आते थे.

2- करिश्मा कपूर और बबीता

अभिनेत्री करिश्मा कपूर को देखकर लगता है कि वो बीते दौर की मशहूर अभिनेत्री बबीता की कार्बन कॉपी हैं. क्योंकि करिश्मा हूबहू अपनी मां बबीता जैसी जो दिखती हैं.

3- फरहान अख्तर और जावेद अख्तर

जावेद अख्तर के बेटे और अभिनेता फरहान अख्तर भी बिल्कुल अपने पापा की तरह नजर आते हैं. सिर्फ उनका चेहरा ही नहीं बल्कि उनकी मुस्कान भी जावेद अख्तर जैसी है.

4- रितिक रोशन और राकेश रोशन

अभिनेता रितिक रोशन की भूरी आंखे, उनके नैन नक्श बिल्कुल उनके पापा राकेश रोशन की तरह है. ये कहना गलत नहीं होगा कि रितिक बिल्कुल अपने पापा पर गए हैं.

5- सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर बीते दौर की सबसे हॉट और कामयाब अभिनेत्री रही हैं. वैसे खूबसूरती के मामले में उनकी बेटी सोहा अली खान भी अपनी मां से बिल्कुल भी कम नहीं है लेकिन बावजूद इसके उनका फिल्मी करियर उनकी मां की तरह सफल नहीं रहा.

6- आर्यन खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वैसे आर्यन को देखकर कोई भी उनसे उनका नाम या पहचान नहीं जानना चाहेगा क्योंकि आर्यन का चेहरा ही सबकुछ बयां करने के लिए काफी है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आर्यन बिल्कुल अपने पापा शाहरुख की तरह दिखते हैं.

7- सारा अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान खूबसूरती के मामले में बिल्कुल अपनी मां पर गई हैं. सारा हूबहू अपनी मां अमृता की तरह दिखती हैं.

8- आलिया भट्ट और सोनी राजदान

युवा दिलों की धड़कन आलिया भट्ट ने काफी कम उम्र में ही स्टारडम को हांसिल कर लिया है. लेकिन आलिया की खूबसूरती का क्रेडिट उनकी मां सोनी राजदान को जाता है क्योंकि उन्हीं की बदौलत आलिया बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.

9- श्रुति हासन और सारिका

कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हसन की खूबसूरती और मासूमियत बिल्कुल उनकी मां सारिका की तरह ही है. श्रुति की मां सारिका अपने दौर की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं.

10- जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी

बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी भले ही दो बेटियों की मां हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बेमिसाल है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है और वो भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं.

ये है वो सितारे जो अपने पैरेंट्स जैसे दिखते है – तो देखा आपने बॉलीवुड के ये सितारे और स्टार किड्स कैसे अपने पैरेंट्स की कार्बन कॉपी हैं. भले ही इन स्टार किड्स का चेहरा उनके पैरेंट्स की तरह है लेकिन उनकी तरह कामयाब होने के लिए अभी उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago