ENG | HINDI

गोविंदा और काजोल जैसे बॉलीवुड सितारे छिपाते हैं अपना सरनेम, जानिए वजह

बॉलीवुड सितारे जो छिपाते हैं अपना सरनेम

बॉलीवुड सितारे जो छिपाते हैं अपना सरनेम – बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की दुनिया, उनका अंदाज़, उनसे जुड़ी हर बात कुछ ऐसे चर्चा में आती है कि हर किसी की ज़ुबान पर होती है।

इन सेलेब्रिटीज़ की ज़िदंगी में जो कुछ भी होता है, वो सिर्फ बॉलीवुड के गलियारों में ही नहीं, बल्कि उनके फैंस के बीच भी सुर्खियों में आ जाता है।

बॉलीवुड सितारे जो छिपाते हैं अपना सरनेम –

आपके चहेते सेलेब्स क्या डाइट लेते हैं, क्या फैशन फंड फॉलो करते हैं, कहां जिम करते हैं, किसके साथ रिलेशनशिप में हैं ये सभी बातें उनका डाई हार्ट फैन होने के नाते या तो आपको पता होंगी या फिर आप पता करना चाहते होंगे।

बी टाउन के सेलेब्स से जुड़ी कोई भी बात प्राइवेट नहीं रह पाती लेकिन क्या आप जानते हैं आपके चहेते स्टार्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे जैसे कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे कि सिमरन यानी की आपकी चहेती काजोल का सरनेम शायद ही आपको पता होगा या फिर क्या आपको राजा बाबू गोविंदा का उपनाम मालूम है, जहां तक मुझे लगता है आपका जवाब ना ही होगा।

और अब जब मैने आपसे ये सवाल पूछ ही लिया है तो आपके दिमाग में इस सवाल का जवाब जानने की उत्सुकता ने भी जन्म ले लिया होगा तो चलिए बिना देर किए मै आपको बता देती हूं कि आपके कुछ फेवरेट सितारें अपना सरनेम क्यूं छिपाते हैं और इसके पीछे की वजह क्या है।

गोविंदा-

राजा बाबू गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है। अपना सरनेम हटाने के पीछे गोविंदा की कुछ खास वजह नहीं था, बस अपने नाम को शॉर्ट एंड सिंपल बनाने के लिए गोविंदा ने अपना सरनेम हटा लिया।

आसिन-

गजनी गर्ल आसिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है। आसिन का ऐसा मानना है कि लोग उनके सरनेम को सही तरह से उच्चारित नहीं कर पाते और इसलिए गलत उच्चारण से बचने के लिए उन्होने अपना सरनेम हटा लिया।

रेखा-

अपनी खूबसूरत अदाओं से दुनिया का दिल जीतने वाली रेखा  का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है। रेखा ने वक्त के साथ अपना सरनेम हटा लिया।

तमन्ना-

इंडियन और साउथ फिल्मों में अपनी जगह बना चुकी तमन्ना का पूरा नाम ‘तमन्ना भाटिया’ है। न्यूमरोलॉजी की वजह से उन्होने अपना उपनाम हटा लिया।

काजोल-

काजोल का पूरा नाम काजोल मुखर्जी है। अपने परिवार से अलगाव के चलते उन्होने अपना सरनेम हटा लिया।

तब्बू-

तब्बू का पूरा नाम  ‘तब्बसुम हाशमी’ है। अपने नाम को छोटा करने के लिए उन्होने अपना सरनेम हटा दिया।

जितेन्द्र-

बॉलीवुड के जम्पिंग जैक के नाम से फेमस जितेन्द्र का पूरा नाम रवि कपूर है उन्होने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपना उपनाम हटा दिया था।

शान-

अपनी मेलोडियस आवाज़ से सुरों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले शान का पूरा नाम शान्तनु मुखर्जी है। उन्होने ना केवल अपना सरनेम हटा दिया बल्कि अपने नाम को भी छोटा किया।

ये है वो बॉलीवुड सितारे जो छिपाते हैं अपना सरनेम – ये हुई वो जानकारी, जो आपके लिए काम की हो सकती है तो बस फिर अब से ये याद रखिए कि अपने फेवरेट सेलेब्स के बारे में आपको कुछ ऐसी बातें भी पता है जो कि और शायद किसी को नहीं पता।

Don't Miss! random posts ..