ENG | HINDI

बॉलीवुड के इन दो स्टार किड्ज़ के बीच चल रहा है तेज़ कॉम्पटिशन आप ही बताइए कौन है ज़्यादा सुन्दर

स्टार किड्ज़

बॉलीवुड की 2 लड़कियों पर आजकल सबकी निगाहें थमी हुई हैं.

इन स्टार किड्ज़ एक है ख़ूबसूरत अदाकारा की बेटी, तो दूसरी ही दमदार हीरोइन की लाडली.

आजकल बॉलीवुड फैमिली की इन दो बेटियों पर पूरी इंडस्ट्री की नज़र है. ये स्टार किड्स क्या करती हैं, किस पार्टी की चमक बनती हैं, सोशल मीडिया पर क्या अपलोड करती हैं, किससे मिलती हैं, कहां जाती हैं, इन सब पर सबकी निगाहें हैं.

हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान की बेटी सारा खान और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी की. दोनों ही फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अभी तक कंफर्म नहं हो पाया है कि वो दोनों किस फिल्म में काम करेंगी.

श्रीदेवी की बेटी तो आए दिन फोटोशूट करवाती रहती हैं, लेकिन सारा अली खान यानी अमृता सिंह की बेटी ऐसा कुछ नहीं करतीं. हां, सारा किसी भी पार्टी में अपने अलग अंदाज़ और ड्रेसिंग सेंस से वहां के माहौल को गर्म ज़रूर कर देती हैं.

हाल ही में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने हाल ही में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के ड्रेसेस में ट्रेडिशनल फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट में सारा जहां ब्लू एंड व्हाइट और मल्टी कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. तो वहीं जाह्नवी ने पिंक एंड व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है.

अब कहना तो मुश्किल हो रहा है कि आख़िर दोनों स्टार किड्ज़ में सबसे सुंदर कौन लग रहा है. अब ये हमने आप पर छोड़ दिया है कि आप ही तय करें. वैसे एक बात तो तय है कि स्टार किड्ज़ ही बेहतरीन हीरोइनों की बेटियां हैं और ख़ुद भी बेहद फैशनेबल और फैन फॉलोविंग वाली हैं.

दोनों ही स्टार किड्ज़ सुंदर होने के साथ-साथ अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं. अब देखना ये होगा कि फिल्मों में आने के बाद कौन ज़्यादा पॉप्युलर होता है.