ENG | HINDI

फिल्म इंडस्ट्री में दोस्तीे की मिसाल हैं ये 5 स्टार जोड़ियाँ

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है – बॉलीवुड की दोस्‍ती और दुश्‍मनी दोनों ही चर्चा में रहती है। कई स्‍टार्स ऐसे हैं जो सालों से दुश्‍मनी का रिश्‍ता निभा रहे हैं तो कुछ स्‍टार्स दोस्‍ती निभाने के लिए मशहूर हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्‍टार्स के बारे में बताएंगें जिनके बीच सालों से दोस्‍ती चली आ रही है और इनकी दोस्‍ती को मिसाल भी कहा जाता है।

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है – 

1 – अजय देवगन और सलमान खान

अजय देवगन कहते हैं कि सलमान के अलावा बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में उनका कोई और दोस्‍त नहीं है और उन्‍हें कोई और दोस्‍त बनाना भी नहीं है। अजय और सलमान की दोस्‍ती सालों पुरानी है।

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है

2 – शाहरुख और काजोल

फिल्‍म बाजीगर के सैट पर मिले शाहरुख और काजोल एक-दूसरे को 20 सालों से जानते हैं। इन दोनों की दोस्‍ती काफी गहरी है जिसका असर आप इनकी ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री पर भी देख सकते हैं।

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है

3 – शाहरुख और जूही चावला

शाहरुख और जूही की दोस्‍ती इतनी गहरी है कि इन दोनों ने एकसाथ एक प्रोडक्‍शन हाउस भी खोल रखा है। इसे ये दोनों मिलकर चलाते हैं। इनके बारे में कह सकते हैं कि दोस्‍त होने के साथ-साथ शाहरुख और जूही बिजनेस पार्टनर भी हैं।

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है

4 – करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

अमृता को करीना की बैस्‍ट फ्रेंड कहा जाता है। ये दोनों जहां भी जाती हैं एकसाथ जाती हैं। जिम से लेकर पार्टी तक में अमृता और करीना को एकसाथ स्‍पॉट किया जाता है।

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है

5 – सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन और सोनम की दोस्‍ती का बॉलीवुड की गलियों में जोर-शोर से चर्चा है। अवॉर्ड फंक्‍शन में दोनों को एकसाथ कई बार मस्‍ती करते हुए देखा गया है।

स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है

ये है वो स्टार जोड़ियाँ जो दोस्ती की मिसाल है – दोस्‍ती की बात लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड स्‍टार्स की दुश्‍मनी भी बहुत फेमस है। इस लिस्‍ट में सबसे ऊपर सलमान और विवेक ओबेरॉय का नाम आता है। विवेक ओबेरॉय अपनी गलतियों को लेकर सलमान से मांफी तक मांग चुके हैं लेकिन सलमान है कि ऐश्‍वर्या के चक्‍कर में उन्‍हें मांफ ही नहीं करते हैं।

Don't Miss! random posts ..