ENG | HINDI

इस बात से इतना डर गई श्रीदेवी कि करने लगी अपनी ही बेटियों की जासूसी

बेटियों की जासूसी
बेटियों की जासूसी – हाल ही में मॉम फिल्म के लिए वाह वाही बटोरी रही श्रीदेवी न सिर्फ पर्दे पर बल्कि असली जिंदगी में भी सुपरमॉम हैं।
तभी तो कभी लॉन्चिंग तो कभी शूटिंग में घंटों व्यस्त रहने के बाद भी व​ह अपनी दोनों बेटियों की जासूसी करती रहती है उनके काम पर नजर रखती हैं।
हालांकि अपनी बेटियों की जासूसी के पीछे उनकी ​हर मां की तरह बच्चों के खाना न खाने वाली​ चिंता है।
श्रीदेवी का कहना है कि मेरी दोनों बेटियां कभी भी पेट भर कर खाना नहीं खाती और इस कारण मुझे उनके खाने पर खुद नजर रखनी पड़ती है। मेरी बेटियां कहीं भी जाएं मैं उन पर नजर रखती हूं कि उन्होंने खाना टाइम पर खाया या नहीं। या फिर वह टाइम से सोई कि नहीं।
उन्होंने यह भी कहा कि घर में कई नौकर होने के बाद भी वह घर का काम खुद करना पसंद करती हैं ताकि वह अपनी बेटियों के करीब रह सकें। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी एक साधारण मां की तरह अपने बच्चों के काम करती हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि हां वह भी अपनी दोनों बेटियों के काम खुद करती हैं।
श्रीदेवी ने कहा कि भले ही कितना काम भी हो लेकिन वह हमेशा अपनी दोनों बेटियों पर पूरी नजर रखती थीं कि उन्होंने स्कूल का काम किया या नहीं। या फिर उन्होंने अपना टिफिन पूरा खत्म किया कि नहीं। बकौल श्रीदेवी बच्चों के लिए मां—बाप जितना दिल से काम करते हैं। उतना काम कोई नहीं कर सकता और नौकर तो अपनी नौकरी करते हैं । उन्हें इस बात से क्या लेना देना कि बच्चे भूखे हैं कि नहीं।
श्रीेदेवी ने बताया कि काम में व्यस्त होने और पूरे दिन शूटिंग करने के बाद भी वह अपने पूरे घर की खबर रखती हैं।
वह हमेशा फोन पर दोनों बेटियों और पति से पूछती रहती हैं और फिर जाकर उनके पूरे दिन का हिसाब भी लेती हैं। उनका मानना है कि ऐसा करने से घर के सभी सदस्यों के बीच प्यार बना रहता है और सब एक दूसरे के लिए जिम्मेदार रहते हैं।
बेटियों की जासूसी – अब श्रीदेवी की बेटियों की जासूसी देखकर – इन बातों से तो यही लग रहा है कि बॉलीवुड के साथ—साथ वह अपने घर की भी सुपरवूमेन हैं।

Don't Miss! random posts ..