ENG | HINDI

शादी से पहले सेक्स पर श्रीदेवी के इस बयान को सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे !

शादी से पहले सेक्स

शादी से पहले सेक्स – बॉलीवुड में मिस हवा हवाई के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी जल्द ही फिल्म ‘मॉम’ से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. श्रीदेवी को आखिरी बार फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में देखा गया था.

अब जब श्रीदेवी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं तो ऐसे में उनके बारे में चर्चा होना लाजमी है. हालांकि उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भी बड़ी हो चुकी हैं और जाह्नवी अपने अफेयर और फिल्मों में डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं.

अब एक बार फिर जब श्रीदेवी चर्चा में हैं तो हम आपको बता दें कि कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्यार और शादी से पहले सेक्स के बारे में श्रीदेवी ने ऐसा क्या कहा जिसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी.

‘शादी से पहले सेक्स कैसे कर लेते हैं लोग’

वैसे ये बात तो सभी को पता है कि बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं. लेकिन प्यार और शादी से पहले सेक्स को लेकर श्रीदेवी के दिए गए बयान को लेकर आपको जरूर हंसी आ जाएगी.

दरअसल प्यार के बारे में श्रीदेवी का कहना है कि आजकल के बच्चों के लिए प्यार की क्या वैल्यू है ये तो मुझे पता नहीं लेकिन मेरे लिए प्यार सिर्फ आईलवयू कह देना ही नहीं है और ना ही प्यार एक फिजिकल अट्रैक्शन है.

श्रीदेवी की मानें तो कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनका मानना है कि एक औरत की वर्जिनिटी उसके लिए सबसे जरूरी होती है. जिसके साथ ही वो अपने पति के घर शादी के बाद जाती है.

जबकि सेक्स से बारे में श्रीदेवी ने कहा था कि आज के समय में शादी से पहले मानों सेक्स का ट्रेंड ही चल गया है मुझे नहीं पता लोग शादी से पहले सेक्स कैसे कर लेते हैं.

श्रीदेवी ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया

शादी से पहले सेक्स के बारे में बात करने के साथ ही श्रीदेवी ने अपनी और बोनी कपूर की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे बोनी कपूर को फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान उनसे प्यार हो गया था.

श्रीदेवी की मानें तो साल 1984 में बोनी कपूर ने उन्हें फिल्म सीमा का किरदार ऑफर किया था जिसके बाद ही बोनी ने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया था और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

गौरतलब है कि भले ही कुछ साल पहले दिए गए अपने इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि लोग शादी से पहले सेक्स कैसे कर लेते हैं लेकिन शायद वो इस बात को भूल गई कि वो खुद बोनी कपूर से शादी करने से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं.

Article Tags:
Article Categories:
बॉलीवुड