ENG | HINDI

जो श्रीदेवी की माँ करती थीं वही श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ करना चाहती हैं !

श्रीदेवी की दखलअंदाजी

श्रीदेवी की दखलअंदाजी – बॉलीवुड में आजकल कपूर खानदान छाया हुआ है.

हम यहाँ बात बोनी कपूर और श्रीदेवी की कर रहे हैं. अक्सर इस फैमिली की खबरें हर जगह आपको पढ़ने को मिल जाएंगी. इसका एक मुख्य कारण है इस घर की दो जवान होती बेटियां. वैसे भी एक आम कहावत है कि जिस घर की लड़कियां जवान हो रही हों उस घर की चर्चा हर घर में होती है.

शायद इसी कारण इस कपूर खानदान के घर की भी चर्चा आय दिन होती रहती है.

श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. वो अपनी बेटियों को कहीं अकेले नहीं छोड़ती. वो इन्हें लेकर बहुत ही पज़ेसिव हैं. इसका कारण है बॉलीवुड. श्रीदेवी नहीं चाहतीं कि उनकी बेटियों को आसानी से कोई बहला सके और किसी भी तरह की फिल्म में काम करवा सके, इसलिए श्रीदेवी परछाईं की तरह दोनों के आसपास हमेशा रहती हैं.

श्रीदेवी इन दिनों अपनी दोनों बेटियों के साथ कुछ ऐसा की करती नज़र आ रही हैं जैसा की उनकी माँ उनके साथ करती थीं.

जी हाँ, श्रीदेवी की माँ हमेशा अपनी बेटी के साथ सेट से लेकर बाकी और जगह जाती रहती थीं. इसका एक मात्र कारण था की श्रीदेवी को कोई मिसयूज न कर सके.

अब यही तरीका श्रीदेवी अपनी बेटियों के साथ अपना रही हैं, लेकिन इससे उनकी बेटियां नाराज़ हो रही हैं. ख़ासतौर पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी तो माँ को अपने साथ कहीं भी ले जाना नहीं चाहती. जान्हवी को लगता है कि अब वो बड़ी हो गई हैं और सारा कुछ हैंडल कर सकती हैं.

इसका एक कारण ये भी है कि अब तक जान्हवी के हाथ से कई प्रोग्राम्स और फ़िल्में निकल चुकी हैं. उसमें श्रीदेवी की दखलअंदाजी होती है. अब जान्हवी को लगता है कि ये उनका पीक टाइम है. ऐसे में माँ का बार बार साथ होना उन्हें अखरने लगा है.

इस तरह से श्रीदेवी की दखलअंदाजी बेटी को परेशान कर रही है – अब हम तो यही कहेंगे कि श्रीदेवी अब वो ज़माना गया, जब आपकी माँ आपके साथ हमेशा रहती थीं. अब ज़माना बदल गया है. ज़रा संभल कर टोकाटाकी करें.

Don't Miss! random posts ..