ENG | HINDI

आखिर 54 साल की उम्र में शादी का जोड़ा पहनें किसके साथ शादी रचाने चली बॉलीवुड की ये हीरोइन ?

हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी

हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी – खूबसूरती ऐसी की आज की हीरोइन भी इनके सामने पानी कम चाय हैं.

स्टाइल के मामले में वो आज भी स्टाइल क्वीन हैं. उन्हें रैम्प वाक करते हुए आज भी लोग देखना चाहते हैं. आज भी वो फैशन डिज़ाइनर की शोज़ टॉपर रहती हैं. आखिर कौन है ये हीरोइन जो आज भी आपका दिल धड्काती हैं.

हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी सिर्फ अपनी बेटियों का स्टाइल ही नहीं बदलती, बल्कि वो तो खुद भी किसी पार्टी की जान और चाँद नज़र आती हैं. नई हीरोइनों के साथ वो रैंप वाक करती हैं तो आज भी फिल्मों में देखने के लिए उन्हें लोग बेचैन हो उठते हैं.

हॉल ही में श्रीदेवी को लाल रंग के जोड़े में देखा गया. माथे पर टिका के साथ सुर्ख लाल रंग के जोड़े में वो किसी दुल्हन की तरह लग रही थीं. एक मिनट के लिए तो आँखें उनपर जैसे टिक सी गई थीं. ऐसा लगा कि कहीं श्रीदेवी फिर से शादी करने तो नहीं जा रहीं.

असल में बंगलोरे में हुए एक ब्राइडल फैशन शो में ५४ साल की श्रीदेवी को डिज़ाइनर ने शोज़ टॉपर के लिए चुना. अब आप समझ ही सकते हैं कि जिस उम्र में लोग बूढ़े लगते हैं और औरतें इस उम्र में लाल रंग पहना छोड़ देती हैं उस उम्र में डिज़ाइनर ने श्रीदेवी को ख़ास दुल्हन के परिधान के लिए चुना. इसका मतलब साफ़ है कि आज भी श्रीदेवी की सुंदरता कम नहीं हुई है और वो बाकी मॉडल्स से कहीं बेहतर हैं.

हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी

हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की बेटियां अब रैम्प वाक करने के लिए तैयार हैं, एल्किन आज भी लोग श्रीदेवी को ही चुनते हैं. श्रीदेवी की सुंदरता और उनकी पर्सनालिटी ही लोगों को आज भी आकर्षित करती है.

दुल्हन के इस लिबास में हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी को देखकर बोनी कपूर का मन एक  बार फिर से शादी करने को कह दिया होगा. अब श्रीदेवी इतनी सुंदर लग ही रही हैं कि बोनी कपूर का दिल दोबारा से फिसल सकता है.

Don't Miss! random posts ..