ENG | HINDI

श्रीदेवी के इस जवाब से टूट सकता है बेटी जाह्न्वी का दिल !

जाह्न्वी का दिल

जाह्न्वी का दिल – श्रीदेवी वैसे तो अपनी बेटी को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

हर जगह पार्टी में तो उन्हें साथ ले ही जाती हैं, इतना ही नहीं जब भी उनसे कुछ पूछा जाता है, तो किसी न किसी बहाने जाह्न्वी का ज़िक्र आ ही जाता है. हो भी क्यों न भई उनकी बेटी ग्लैमर वर्ल्ड में जो कदम रखने वाली है, जहां पब्लिसिटी बहुत ज़रूरी होती है.

ये सब तो ठीक है, मगर हाल ही में श्रीदेवी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर जाह्न्वी का दिल ज़रूर टूट जाएगा.

चालबाज़ की रीमेक में जाह्न्वी को नहीं किसी और को देखाना चाहती हैं

इन दिनों अपनी फिल्म मॉम की कामयाबी के लिए हर जगह श्रीदेवी की चर्चा हो रही है.

5 साल बाद बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करके श्रीदेवी ने साबित कर दिया है कि उम्र के साथ उनकी एक्टिंग का हुनर और निखर गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रीदेवी से पूछा गया कि यदि उनकी फिल्म चालबाज़ का रीमेक बनता है तो वो किस अभिनेत्री को इस किरदार में देखना पसंद करेंगी, तो अपनी बेटी जाह्न्वी की बजाय श्रीदेवी ने झट्ट से आलिया भट्ट का नाम लिया.

ज़ाहिर है उनकी ये बाद सुनकर जाह्न्वी का दिल टूट जायेगा – जाह्न्वी को बुरा लगेगा.

श्रीदेवी का जवाब सुनकर हर कोई चौंक गया क्योंकि जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं है ऐसे में वो अपनी बेटी को अपनी फिल्म की रीमेक में क्यों नहीं देखना नहीं चाहतीं ये तो अब वही जानें.

खैर जब उनसे पूछा गया कि जाह्नवी इस किरदार के लिए कैसी रहेंगी? तो श्रीदेवी ने अपनी स्टाइल में कहा कि, ‘ये उसकी मर्जी है.

फिलहाल जाह्नवी की बात करें, तो वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बस फिल्म अभी फाइनल नहीं हुई है. वैसे कहा जा रहा है कि करण जौहर की नज़रें जाह्नवी पर टिकी हुई है और वो जल्दी ही उनके साथ फिल्म बनाने वाले हैं.

बहरहाल, सोचने वाली बात ये है कि जाह्न्वी की बजाय श्रीदेवी ने आलिया का नाम क्यों लिया? कहीं ऐसा तो नहीं कि वो बेटी के बॉलीवुड में आने से खुश नहीं है.

Don't Miss! random posts ..