ENG | HINDI

OMG कभी बोनी कपूर को राखी बांधती थी श्रीदेवी !

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर – ये तो सभी जानते हैं क श्रीदेवी बॉलीवुड के फेमस डायेरक्टर-प्रोड्यूसर की वाइफ हैं और जान्हवी व खुशी की मां हैं.

मगर इस सच के अलावा भी एक ऐसा सच है जिससे बहुत कम लोग ही वाकिफ है. ये सच कुछ ऐसा है जिसे सुनकर एक बारगी तो आपको भी विश्वास नहीं होगा, मगर सच तो आखिर सच ही होता है.

चलिए इससे पहले की आपका दिमाग चकरा जाए हम आपको बता ही देते हैं वो हैरान करने वाला सच.

दरअसल, एक समय ऐसा था जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी. चौंक गए न, चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों किया था उन्होंने.

मिथुन के इश्क में गिरफ्तार थीं श्रीदेवी

बोनी कपूर से पहले श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती से प्यार करती थीं और उसी दौरान उनकी दोस्ती बोनी कपूर की पत्‍नी मोना कपूर से हुई. श्रीदेवी को इंडस्‍ट्री में स्टैबलिश होने में मदद करते हुए मोना कपूर ने ही उन्‍हें अपने घर में रहने की जगह दी थी. चूकि उस समय मिथुन श्रीदेवी को डेट कर रहे थे, इसलिए उन्हें श्रीदेवी का बोनी कपूर के घर रुकना शायद सेफ नहीं लगा होगा. उस समय मिथुन के कहने पर ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर को मुंहबोला भाई माना था और उन्‍हें राखी भी बांधती थीं. श्रीदेवी और बोनी कपूर का रिश्ता भाई बहन का था.

और बदल गया रिश्ता

वक्त के साथ सब कुछ बदल जाता है उसी तरह श्रीदेवी और बोनी कपूर का रिश्ता भी बदल गया. मिथुन को जिस बात का पहले ही डर था वो बात सच साबित हो गई. मिथुन को छोड़ श्रीदेवी बोनी कपूर को दिल दे बैठी यही नहीं शादी से पहले ही वो प्रेग्नेंट भी हो गईं, और ये बात पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई. इस खबर के बाद मोना कपूर को श्रीदेवी को अपने घर में पनाह देने के अपने फैसले पर बहुत अफसोस हुआ.

लगा घर तोड़ने का आरोप

बोनी कपूर से रिश्ता जोड़ने के बाद श्रीदेवी घरवालों से लेकर बाहर तक लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी, लोग उन्हें घर तोड़ने वाली कहने लगे, मगर इस बात का उनपर कोई असर नहीं हुआ. 1996 में श्रीदेवी और बोनी कपूर ने एक मंदिर में शादी कर ली. भले ही श्रीदेवी के अपने सौतेले बेटे अर्जुन कपूर से रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे, मगर बोनी कपूर ने हमेशा उनका साथ दिया.

श्रीदेवी और बोनी कपूर का रिश्ता – किसी ने सच ही कहा है ग्लैमर इंडस्ट्री में रिश्तों के पेच बड़े ही उलझे हुए है, यहां कब किसका किससे क्या रिश्ता जुड़ जाएगा पता ही नहीं चलता.