ENG | HINDI

अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने के पीछे आमिर खान बताते हैं यह टोटका !

अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने के पीछे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक सुपरस्टार हैं इसमें कोई भी शक नहीं है.

आमिर खान भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कितने भी परफेक्ट क्यों ना हो लेकिन उनके भीतर एक गंदी आदत भी है. जिससे बॉलीवुड की ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियां परेशान हो चुकी हैं.

दरअसल आमिर खान अपने साथ काम करनेवाली अभिनेत्रियों के हाथों पर थूकने को लेकर काफी बदनाम है. कहा जाता है कि आमिर किसी बहाने से अभिनेत्रियों का हाथ थामते हैं और उसपर थूक देते हैं.

आखिर अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने के पीछे आमिर का क्या मकसद होता है. क्या वो सिर्फ मजाक में ही अभिनेत्रियों के हाथों पर थूक देते हैं या फिर इसके पीछे छुपा है कोई राज.

चलिए जानते है अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने के पीछे क्या हकीकत हैं.

अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने के पीछे रहस्य – आमिर के थूकने से स्टार बन जाती हैं अभिनेत्रियां

दरअसल आमिर खान अभिनेत्रियों के हाथों पर थूकने की अपनी इस आदत के पीछे एक खास टोटका बताते हैं. आमिर की मानें तो वो जिस अभिनेत्री के हाथों पर थूक देते हैं वो देखते ही देखते बड़ी स्टार बन जाती है.

कहा जाता है कि आमिर हाथ देखने के बहाने अपनी हीरोइन्स का हाथ पकड़ते हैं और एक दो सवाल जवाब के बाद वो सीधे उनके हाथ पर थूक देते हैं. खबरों के मुताबिक आमिर ने एक बार माधुरी दीक्षित के साथ कुछ ऐसा ही किया था जिसके बाद गुस्से में माधुरी उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर भागी थीं.

आमिर ने इस तरह की हरकत प्रीति जिंटा और जूही चावला के साथ भी की है. लेकिन उन्हें अपनी इस हरकत पर कोई पछतावा नहीं है बल्कि उनका मानना है कि उनके ऐसा करने से अभिनेत्रियां स्टार बन जाती हैं.

पूजा बेदी चाहती हैं कि आमिर उनकी बेटी के हाथ पर थूकें

आमिर के साथ फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में नजर आनेवाली पूजा बेदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा कि वो चाहती हैं कि आमिर उनकी बेटी आलिया के हाथ पर थूक दें.

इतना ही नहीं पूजा ने अपनी बेटी आलिया से भी कहा है कि वो आमिर अंकल से जाकर मिले और अपने हाथ पर थूकने के लिए कहे. पूजा कि मानें तो वह चाहती हैं कि उनकी बेटी आलिया भी एक स्टार बनें इसके लिए वो चाहती हैं कि आमिर उनकी बेटी के साथ वैसा ही करें जैसा वो बाकी हीरोइन्स के साथ करते हैं.

बहरहाल अभिनेत्रियों के हाथ पर थूकने के पीछे आमिर के इस टोटके में कितनी सच्चाई है यह तो हम नहीं बता सकते, लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि अपनी इस आदत की वजह से आमिर अभिनेत्रियों के बीच बदनाम जरूर हैं.