ENG | HINDI

अपनी उम्र से दोगुना दिखने के लिए इस शख्‍स ने खर्च कर दिए लाखों रुपए !

उम्र से दोगुना दिखने के लिए

उम्र से दोगुना दिखने के लिए – आमतौर पर लोग जवान दिखने के लिए हज़ारों रुपए खर्च कर देते हैं। कुछ लोग तो अपनी बढ़ती उम्र को छिपाने के लिए प्‍लासिटक सर्जरी तक का सहारा लेते हैं। लेकिन क्‍या कभी आपने ऐसा सुना है कि किसी शख्‍स ने अपनी उम्र से दोगुना दिखने की इच्‍छा रखी हो।

पवेल्‍व लैदजियाक नामक एक शख्‍स की उम्र 35 साल है लेकिन उसे अपनी उम्र से दोगुना दिखने का मन करता है। इनका कहना है कि इनकी गर्लफ्रेंड को भी इनका ये शौक काफी पसंद हैं।

पवेल्‍व एक पर्सनल ट्रेनर हैं जिन्‍हें कई बार लोग पेंशनकर्ता समझ लेते हैं। अपने सोशल अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पल्‍वेल ऐसा करते हैं। उनका मानना है कि असामान्‍य लुक के कारण लोग बड़ी आसानी से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो जाते हैं और वो भी ऐसा ही कर रहे हैं।

उम्र से दोगुना दिखने के लिए पवेल्‍व ने सबसे पहले अपने बाल सफेद किए। अपने इस अनोखे लुक की वजह से वो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहे हैं।

उनके इंस्‍टाग्राम फॉलोअर्स अकसर उनसे उनकी उम्र के बारे में पूछते रहते हैं और हर किसी को उनकी असली उम्र जानने में दिलचस्‍पी रहती है। पवेल्‍व की फिट बॉडी और लुक को देखकर आप भी उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगें।

16 साल की उम्र से ही पवेल्‍व मॉडलिंग और ट्रेनिंग का काम कर रहे हैं। वो रोज़ाना ही सोशल मीडिया पेज पर अपनी अलग-अलग लुक की तस्‍वीरें डालते रहते हैं। उनका कहना है कि जब से उन्‍होंने अपने बाल सफेद किए हैं तभी से उनके फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी है। हाल ही में इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उनके 335,000 फॉलोअर्स पूरे हुए हैं।

पवेल्‍व की तस्‍वीरों की तुलना इटैलियन बिजनेसमैन गिआनलुा विच्‍ची से की जाती है। 49 साल के विच्‍ची अपनी फिट बॉडी के लिए मशहूर हैं। अगर ये दोनों आमने-सामने आ जाएं तो वो नज़ारा वाकई काफी दिलचस्‍प होगा।