ENG | HINDI

साउथ के स्टार किड्स जिन्हें आप ने अब तक नहीं देखा होगा

साउथ के स्टार किड्स

साउथ के स्टार किड्स – बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही साउथ भी बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है।

जिससे हर वर्ष अनगिनत फिल्में रिलीज हो रही है। इन फिल्मों में वो फिल्में भी रहीं, जिन्हें सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं ब्लकि पूरे देश में सराहना प्राप्त हुयी थी। साउथ के फिल्मों की इस लोकप्रियता के कारण देश में साउथ के अभिनेताओं कमल हासन, रजनीकांत व प्रभास की प्रसिद्धि देखते ही बनती है।

तापसी पन्नु व तमन्ना भाटी जिन्हें अब बॉलीवुड की हिरोईन भी कहा जाता है दरअसल उन्होंने दक्षिण भारत से अपने करियर की शुरुआत की थी। सिर्फ यह नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन व इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर ने साउथ की फिल्मों में काम किया था।

ऐसे में जहां बॉलीवुड के स्टार किड्स के बीच फिल्मों के लिए कॉम्पटीशन शुरु हो गया है जिनमें जाह्नवी देवी, सुहाना खान व सारा अली खान का नाम आगे लिया जा रहा है। तो साउथ के स्टार किड्स को भी फिल्मों में देखा जा सकता है। वह वक्त ही बताएगा। लेकिन साउथ के स्टार भी अपने स्टार पेरेंटस की तरह बॉलीवुड को कड़ी चुनौती दे सकते हैं। लेकिन फिल्मों में चनौती देने से पूर्व देखिए, साउथ के स्टार किड्स की खुबसूरत तस्वीरें

साउथ के स्टार किड्स –

1 धनुष- लिंगा व यात्रा

साउथ में धनुष बतौर एक्टर पॉपुलर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म रांक्षणा में मुख्य भूमिका भी निभाई थी। सिर्फ यह नहीं उनका प्रॉडक्शन हाउस भी है। जिसके अधीन फिल्म को ऑस्कर के लिए चुना गया है। धनुष की लोकप्रियता के बाद उनके बच्चे लिंगा व यात्रा भी पिता की तरह यह सभी कर पाएंगे, यह वक्त ही बताएगा।

साउथ के स्टार किड्स

2 सूर्या- देव व दिव्या

सूर्या, तमिलनाडु के सूपरस्टार हैं जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने नेरेक्कू नेर से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह तीन तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार व तीन फिल्मफेयर दक्षिण जीत चुके हैं। इन उपलब्धियों से उनका नाम तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अच्छे से लिया जाता है। सूर्या के बाद उनके किड्स देव व दिव्या क्या उनका स्थान ले पाएंगे, यह समय बताएगा।

साउथ के स्टार किड्स

3 महेश बाबू- सितारा व गौतम

महेश बाबू, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। महेश बाबू, तेलुगु स्टार कृष्णा के छोटे बेटे हैं।    जिन्होंने बाल्यावस्था से फिल्मों में काम शुरु कर दिया था। वह अब जी महेश बाबू एंटरटेसेंट हाउस के मालिक भी है। उनके सितारा व गौतम दो बच्चे हैं क्या वह अपने पिता की तरह बाल्यावस्था से फिल्मों में काम शुरु करेंगे।

साउथ के स्टार किड्स

4 अल्लू अर्जुन-अयान

अल्लू अर्जुन मशहूर तेलुगु स्टार है जो अल्लू अरविंद के बेटे हैं व चिरंजीवी के रिश्तेदार भी है। ऐसे में क्या इनका बेटा अयान भी अपने पारंपरिक फिल्मी लाइन में आएगा।

साउथ के स्टार किड्स

ये है साउथ के स्टार किड्स – बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही साउथ इंडस्ट्री के किड्स भी बड़े हो रहे हैं। लेकिन वह फिल्मों में आएंगे यह समय ही बताएगा ।

Don't Miss! random posts ..