ENG | HINDI

गर्लफ्रेन्ड से सॉरी कहने के 5 नए तरीक़े!

गर्लफ्रेन्ड को सॉरी

गर्लफ्रेन्ड को सॉरी – क्या आप की दिलरुबा रुठ गई हैं और इसके कारण आप हैं।

समय से नहीं पहुँचे। लो अब तो बात बिगड़ गई जनाब। अब सॉरी कहना पड़ेगा, लेकिन क्या उसी पुराने स्टाइल में?

बिल्कुल नहीं। चलिए हम बताते हैं गर्लफ्रेन्ड को सॉरी कैसे कहें – कुछ नए तरीके सॉरी कहने के।

सिर्फ़ एक टेक्स्ट

आपने भी ऐसा कई बार किया होगा। गर्लफ़्रेंड नाराज़ तो भर दिया उसके मैसेज बॉक्स को अपने सॉरी से। ऐसे तो वो और नाराज़ हो जाएगी। सिर्फ़ एक मैसेज कीजिए वो स्वीट एंड शॉर्ट। फिर देखिए उस मैसेज का कमाल।

गर्लफ्रेन्ड को सॉरी कैसे कहें –

1) पेपर सॉरी

भले ही अब आपको लगता है कि पेपर पर लिखने से अच्छा है कि मोबाइल पर टाइप करके भेज दें, लेकिन शायद आप अभी एक पेपर की क़ीमत जानते नहीं। पेपर पर अपनी हैंड राइटिंग में लिखा सॉरी और प्यारा सा स्माइली आपकी महबूबा को मनाने को लिए काफ़ी रहेगा।

1sorry

2) सरप्राइज़ विज़िट

ये हमेशा ही ग्रलफ्रेंड को अच्छा लगता है। उन्हें ऐसा लगता है कि आप उन्हें ज़्यादा भाव दे रहे हैं। उन्हें स्पेशल समझ रहे हैं। इसका सबसे बेहतर तरीक़ा है कि उन्हें घर के रास्ते या फिर घर के पास वाले पार्क में जाकर मिलें।

2surprise

3) म्यूज़िक कार्ड

जी हाँ, लड़कियों को कार्ड बहुत पसंद होता है। ऐसे में ड्राई सॉरी कहने से काम नहीं चलेगा। बेहतर होगा कि आप एक म्यूज़िक कार्ड ख़रीदें और उसे अपनी दिलरुबा को गिफ़्ट करें। फिर देखिए कैसे उनका मूड मिनटों में बदल जाएगा।

3music

4) सॉफ्ट टॉयज

जी हाँ ये लड़कियों का पसंदीदा साथी होता है. यही साथी आपको अपने साथी के और भी क़रीब लाएगा। बहुत महंगा नहीं, लेकिन एक प्यारा सा सॉफ्ट टॉय अपनी दिलरुबा को देन. हाँ एक बात और. उसकी पैकिंग भी दिलरुबा के फेवरेट गिफ्ट रैपर से ही करवाएं। इससे इम्रेशन ज़्यादा पड़ेगा।

4softoy

ये है गर्लफ्रेन्ड को सॉरी कहने के तरीके – आज़माकर देखिए ये टिप्स – गर्लफ़्रेंड ज़रूर मान जाएगी।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..