ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़: सोनिया राहुल प्रियंका गए विदेश ‘इम्पोर्टेड बहु’ की तलाश में

मैं ‘अब बसकर स्वामी ’ एक बार फिर हाज़िर हूँ N D तिवारी इंडिया पर आज की क्रैकिंग न्यूज़ लेकर

आज के मुख्य समाचार है

1) अरविन्द केजरीवाल ने ईमानदारी का नाम बदल कर किया बरखा दत्त

2) सलमान की बजरंगी भाईजान और अजय की शिवाय से प्रेरित हो गणेश आचार्य बनेंगे गणपति

3) सोनिया राहुल प्रियंका गए विदेश, इम्पोर्टेड बहु की तलाश में

4) मोहल्ला अस्सी के विरोध में बरसी गालियाँ

अब समाचार विस्तार से

कल के ट्विटर ट्रेंड ‘योबरखादत्तइज़सोऑनेस्ट ‘ को देखकर ईमानदारी की साक्षात् मूर्ति श्री केजरीवाल ने एक अहम् फैसला लिया. इस से पहले ‘योकेजरीवालइजसोऑनेस्ट ’ ट्रेंड की वजह से दोनों जहानों के मालिक ने केजरीवाल को ईमानदारी की बपौती सौंप दी थी.

दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही अरविन्द को गोलगप्पे के ठेलों पर और स्टेशन पर घुमने का और अपना ईमानदार उत्तराधिकारी ढूँढने का कोई मौका नहीं मिल पा रहा था.

उन्होंने अपने आस पास भी तलाशने की कोशिश की पर यादव जी और भूषण ने तो मिट्टीपलीत कर दी  और विश्वास को तो खुद पर भी विश्वास नहीं  क्या भरोसा कल को ईमानदारी उनको सौपे और वो ईमानदारी को कविता सुनाते सुनाते उसके साथ सो ही जाये.

इस परेशानी में अरविन्द का बी पी से लेकर शुगर सब ऊपर नीचे हो गया. लेकिन योग डे के अगले ही दिन अरविन्द को तीव्र प्रकाश की अनुभूति हुयी और प्रकाश के पार  खडी  थी बरखा दत्त.

उनकी ईमानदारी का सुबूत और क्या दे वो इतनी ईमानदार है की युद्ध में भी बेईमानी ना हो इसलिए पडौसी मुल्क को सारी लोकेशन लाइव  टेलीकास्ट के जरिये दे देती है.
सूत्रों से पता चला है कि अरविन्द जंतर मंतर में एक विशाल समारोह में ईमानदारी का नाम बदल कर बरखा दत्त रख देंगे , इस मौके पर उन्होंने 3-4 किसानों को भी बुलाया है पेड़ पर लटकने के लिए.

arvindbarkha

 

फिल्मों की खबर के लिए चलते है शरण पादर्श के पास

खिड़की खुली ज़रा, ज़रा पर्दा सरक गया, कमरा था दिल का खाली कोई चुपके से आ गया, तो हंगामा हो गया, तो हंगामा हो गया.

‘वो क्या है ना अपनी वेबसाइट का भी प्रमोशन करना पड़ता है न’

अब फिल्म इंडस्ट्री से ताज़ा खबर…

सलमान खान को बजरंगी भाईजान और अजय देवगन को शिवाय फिल्म करते देख कर प्रसिद्ध नृत्य निर्देशक गणेश आचार्य ने भी एक फिल्म बनाने का निर्णय किया है और इस फिल्म में वो अभिनय भी गणेश करेंगे.

सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म का नाम “गणपति ” होगा और गणेश इसमें टाइटल भूमिका निभाएंगे. इस भूमिका के लिए गणेश ने अपना वजन बढ़ाना भी शुरू कर दिया है.

इंडस्ट्री के सूत्रों की माने तो गणेश इस भूमिका के साथ पूरा न्याय कर सकेंगे, फिल्म के आखिरी दृश्य में गणपति विसर्जन किया जायेगा.

अब अगली बड़ी खबर के लिए चलिए हमारे गाँधी परिवार विशेषज्ञ “आजदीप सरधुनाई ” के पास

sonia

दोस्तों आज की बड़ी और सबसे खुशनुमा खबर ये है कि आप भाइयों को भाभी, और बुजुर्गों को अब जल्द ही राष्ट्रीय बहु मिल जायेगी.
आज की सबसे बड़ी  क्रैकिंग न्यूज़: सोनिया राहुल प्रियंका गए विदेश ‘इम्पोर्टेड बहु’ की तलाश में

जी हाँ आपने ठीक सुना, देश के लाखों करोड़ों लड़कियों का दिल अब टूटने वाला है. सोनिया जी अब परिवार की परम्परा को निभाते हुए पूरे दल बल के साथ विदेशी बहु लाने के लिए निकल पड़ी है.

राहुल की बढती उम्र और घटती बुद्धि से चिंतित होकर प्रियंका के कहने पर ये फैसला लिया गया है.

वहीँ जीजा जी को जिम्मेदारी दी गयी है कि वो राहुल की छोटा भीम और पोगो की आदत छुड़ा कर कुछ बड़ों वाला देखने की आदत डाले.
सूत्रों से पता चला है कि दुनिया के कोने कोने में घूम कर आदर्श लिबरल बहु की तलाश की जाएगी.  वोट बैंक के लिए प्राथमिकता मुस्लिम बहु को दी जाएगी. मेरी और कोमोलिका बोस की तरफ से पूरे गाँधी परिवार को शुभकामनाएं . हमारे साथ आप भी सोनिया राहुल प्रियंका को शुभेच्छा दीजिये ताकि मिशन इम्पॉसिबल पोसिबल हो !

 

अगली खबर के लिए ले चलते है आपको ईमानदारी हट उर्फ़ चरखा हट

mohalla

पहले तो ट्विटर का धन्यवाद जिसने मुझे ट्रेंड करवाया, मैं बचपन से ट्रेंड होना चाहती थी.

अब सुनिए खबर

काशीनाथ सिंह के उपन्यास पर आधारित फिल्म मोहल्ला अस्सी के ट्रेलर में सनी देओल, साक्षी तंवर और लगभग सभी कलाकारों को गाली देते हुए देख संस्कृति के रक्षक भड़क गए है और इस फिल्म का विरोध कर रहे है. सुना है लाखों की तादाद में लोग हाफ चड्डी में निकल पड़े है.
ऐसे ही एक हाफ पेंट मैन से पूछने पर उसने कहा “साले भो** के हमारी संस्कृति का मज़ाक उड़ा रहे है, इतनी गलियां दिखा रहे है  टुचिये  ये सरासर हमारी महान संस्कृति का अपमान है . उन बहन** को माफ़ी मांगनी पड़ेगी ”

इसके आगे की बात हम दिखा नहीं सकते गालियों से संस्कृति को बचने के चक्कर में उन्होंने इतनी गालियाँ दी  कि अनुराग कश्यप ने उस महान संस्कृति रक्षक को अपनी अगली फिल्म के संवाद लिखने का ऑफर दे दिया.

इसी के साथ समाचार समाप्त

मेकअप  दादा बोला था ना लिपस्टिक रिपीट मत करना अब देखो वो रंजना व्हाट्स अप कैसे मेरा मजाक उड़ाएगी.

Don't Miss! random posts ..