ENG | HINDI

OMG सोनम कपूर को किसने ब्रा ना पहनने की सलाह दी ?

ब्रा ना पहनने की सलाह

ब्रा ना पहनने की सलाह – फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कई बार होता है जब किसी हीरो या हीरोइन के पीछे लोग पड़ जाते हैं. इन्हें हम स्टार कहते हैं, इसलिए इन स्टार के साथ जब भी कुछ थोड़ा भी अजीब होता है, उन्हें हम भला-बुरा कहना शुरू कर देते हैं.

कभी इन स्टार्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं तो कभी भद्दे कमेंट कर देते हैं. ऐसे ही स्टार में शुमार सोनम कपूर को किसी ने ब्रा न पहनने की सलाह दी है.

आखिर किसकी हुई इतनी हिम्मत जिसने सोनम को ब्रा ना पहनने की सलाह दी.

ब्रा ना पहनने की सलाह

सोनम कपूर वैसे तो इंटरनेशनल फेस बन चुकी हैं.

फैशन में सोनम कपूर को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता. सोनम कपूर हर बड़े बड़े फंक्शन और ब्यूटी प्रोग्राम में इंडिया को रिप्रेजेंट  करती हैं. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि सोनम को लोग ट्रोल करने लगे. कुछ इस तरह से कि लोगों के कमेन्ट पढ़कर खुद सोनम भी घबरा गईं.

हुआ कुछ ऐसा कि सोनम अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर भी हैं. स्वरा और सोनम के बीच अच्छी बोन्डिंग हो गई है. जिस रिसोर्ट में ये लोग रुके हैं. वहां के स्वीमिंग पूल पर सोनम कपूर ब्लैक बिकनी में आराम फरमा रही थी. तभी स्वरा ने एक विडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस विडियो के डालते ही सोनम कपूर के ऊपर लोगों ने अपनी राय देनी शुरू कर दी.

ब्लैक बिकिनी में सोनम बेहद सुंदर लग रही हैं, लेकिन लोगों को शायद सोनम की बिकनी पसंद नहीं आई. सोनम ने ऊपर जो बिकनी टॉप पहना था वो पूरी तरह से फ्लैट दिख रहा था. ऐसे में शायद लोगों को सोनम का ये हॉट ड्रेस पसंद नहीं आया. लोगों ने कह दिया कि सोनम की बॉडी पूरी फ्लैट है. उनकी बॉडी आकर्षक नहीं है. उनके ऊपर का हिस्सा इतना फ्लैट है कि उन्हें ब्रा पहनने की ज़रुरत नहीं है.

लोगों ने सोनम को ब्रा ना पहनने की सलाह दी – ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी हीरोइन को बॉडी शेमिंग झेलनी पड़ी हो. इससे पहले भी कई बार ऐसी बातें हो चुकी हैं.