ENG | HINDI

इस अभिनेत्री का दावा है कि उसने अपने को-स्टार्स के साथ कभी सेक्स नहीं किया !

को-स्टार के साथ सेक्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक कड़वी हकीकत ये है कि यहां ज्यादातर नई अभिनेत्रियों को अपने को-स्टार्स को खुश रखने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है.

हालांकि इस सच्चाई को दुनिया के सामने कोई नहीं लाता है लेकिन ये हकीकत है कि यहां एक ही फिल्म में काम करनेवाले एक्टर और एक्ट्रेस के बीच रिलेशनशिप होना आम बात है.

लेकिन इसी बॉलीवुड की एक यंग अभिनेत्री का दावा है कि उसने कभी अपने किसी भी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया है.

हमें पता है आप उस अभिनेत्री के बारे में जानने के लिए बेताब हैं जो इस तरह का दावा करती नजर आ रही है.

को-स्टार के साथ सेक्स –

सोनम कपूर ने किया को-स्टार्स को लेकर खुलासा

दरअसल अभिनेत्री सोनम कपूर  कभी अपने कपड़ों को लेकर, तो कभी अपने सनसनीखेज बयान को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं

सोनम ने बॉलीवुड के एक ऐसे राज को सरेआम उजागर किया है जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में हैं. सोनम की मानें तो उनका दावा है कि उन्होंने कभी भी अपने किसी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया

सोनम का कहना है कि उन्होंने अपने को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया इसलिए आज भी उनके रिश्ते उन सभी कलाकारों के साथ अच्छे हैं जिनके साथ सोनम ने काम किया है.

वैसे जाने-अंजाने में ही सही लेकिन सोनम ने इस इंडस्ट्री के एक ऐसे सच को उजागर किया है जिसे हर कोई जानता है लेकिन अपनी जुबान से कोई कुछ कहता नहीं है.

इस बात से इंडस्ट्री का हर एक शख्स वाकिफ है कि सोनम कपूर अनिल कपूर की लाड़ली बेटी हैं. ऐसे में भला सोनम के साथ इस तरह की गुस्ताखी करने की हिम्मत कोई कैसे कर सकता है.

अपने ड्रेस की वजह से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं सोनम

सोनम ना सिर्फ अपने को-स्टार के साथ सेक्स ना करनेवाले बयान को लेकर चर्चा में हैं बल्कि अपनी ड्रेस के कारण भी सोनम काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

जी हां, स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कभी-कभी सोनम कपूर कुछ ज्यादा ही फैशनेबल हो जाती हैं. कई बार तो सोनम को फैशन ब्लंडर्स की वजह से पब्लिक में शर्मसार होना पड़ा है.

हाल ही में सोनम के ब्लैक ड्रेस को लेकर मीडिया में काफी बवाल मचा था जिसके जवाब में सोनम ने इसे कुछ भी पहनने की आजादी से जोड़कर हर किसी के मुंह पर ताला लगा दिया.

बहरहाल बात चाहे ड्रेस की हो या फिर अपने को-स्टार्स को लेकर, वो अक्सर अपने दिल की बात पूरी आजादी के साथ दुनिया से कह देती हैं. लेकिन सोनम के  हाल ही के इस बयान से उनके करियर पर कैसा असर पड़ेगा ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा.

Article Tags:
Article Categories:
बॉलीवुड