ENG | HINDI

सोनम कपूर ने कहा – बचपन में मेरे साथ ‘मोलेस्टेशन’ हुआ था!

अभिनेत्री सोनम कपूर

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर फिल्मों के लिए कम लेकिन अपने स्टाइल और फेशन ट्रेंड के ज्यादा जानी जाती है।

वैसे तो सोनम किसी भी सिरिय़स मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देती है। लेकिन अभी हाल ही में एक शो के दौरान सोनम ने कुछ ऐसा कह दिया की सब लोग हैरान रह गए, दरअसल एक्ट्रेस सोनम कपूर की मानें तो जब वे छोटी थीं, तब उन्हें मोलेस्ट किया गया था। यह खुलासा उन्होंने जाने-माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के ईयर एंडिंग शो ‘द बॉलीवुड राउंडटेबल 2016′ में किया।

शो का प्रोमो सोमवार को रिलीज किया गया है, जिसमें सोनम के अलावा, विद्या बालन, राधिका आप्टे, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट भी राजीव के साथ टेबल शेयर करतीं नजर आ रही हैं।

अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए अभिनेत्री सोनम कपूर इमोशनल हो गई । शो के दौरान सोनम सेक्शुअल अब्यूज के मुद्दे पर बात कर रही थीं। इस दौरान वे तब इमोशनल हो गईं, जब उन्होंने अपने साथ हुए मोलेस्टेशन की घटना शेयर की।

सोनम ने कहा, मुझे पता है कि जब मैं छोटी थी तब मेरे साथ मोलेस्टेशन हुआ था और यह बहुत ही शॉकिंग था।

हालाँकि सोनम ने ये नहीं बताया की बचपन में उनको किसने मोलेस्ट किया था। वहीं शो के दौरान विद्या, अनुष्का, राधिका और आलिया ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात की। 

सोशल वर्क से जुड़ी है सोनम-

सोनम कपूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल वर्क से भी जुड़ी हुई हैं। वे ब्रैस्ट कैंसर के खिलाफ लोगों को जागरूक करती रहती हैं। साथ ही LGBT राइट्स के लिए भी आवाज़ उठाती रही है। सोनम उन चुनिंदा सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिन्हें ब्रांड्स और प्रोडक्ट्स के एंडोर्समेंट के लिए प्राथमिकता दी जाती है। 

फिल्म सांवरिया से किया था डेब्यू-

31 साल की अभिनेत्री सोनम कपूर ने साल 2007 में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था और आखिरी बार डायरेक्टर राम माधवानी की फिल्म नीरजा में नजर आई थीं। इसके बाद से सोनम अपनी बहन रिया कपूर के प्रोडक्शन में बन रही ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग कर रही है।

फिलहाल, अभिनेत्री सोनम कपूर के पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन फैशन शोज और अवॉर्ड फंक्शंस में उनके परफॉर्मेंस देखे जा सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..