ENG | HINDI

सोनम कपूर की ये 8 तस्वीरें जिन्हें आप बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं करेंगे !

सोनम कपूर की तस्वीरें

सोनम कपूर की तस्वीरें – बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर फिल्मों में आने से पहले संजय लीला भंसाली की असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करती थीं.

जिसके बाद उन्हीं कि फिल्म ‘सांवरिया’ से सोनम ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था.

सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिस्ट दीवा मानी जाती हैं. वैसे ज्यादातर मौकों पर सोनम बेहद खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन कई बार सोनम बहुत ही बदसूरत भी दिखाई देती हैं.

आज हम आपके लिए सोनम कपूर की तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें आप देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे.

सोनम कपूर की तस्वीरें –

1- इस पहली तस्वीर में सोनम कपूर ब्लैक कलर के कपड़े में और आंखों पर चश्मा लगाए हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शायद ही उनके फैन्स देखना चाहेंगे.

2- इन दो तस्वीरों में पहली तस्वीर में सोनम को मुंबई के पीवीआर थिएटर में स्पॉट किया गया था जबकि दूसरी तस्वीर उस वक्त की है जब बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की मौत पर शोक सभा का आयोजन किया गया था.

3- सोनम की इस तस्वीर को आप दोबारा नहीं देखना चाहेंगे लेकिन हम आपको बता दें कि सोनम की ये तस्वीर तब ली गई थी जब वो चंडीगढ़ में एक बच्ची को ऑटोग्राफ दे रही थीं.

4- साल 2011 में दुबई फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर को इस हाल में देखा गया था. हमेशा खूबसूरत दिखनेवाली सोनम इस तस्वीर में बगैर मेकअप के बिल्कुल अजीब दिख रही हैं.

5- एक बार सोनम कपूर को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसमें सोनम हर बार से कुछ अलग ही दिख रही थीं.

6- अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ सोनम की इस तस्वीर को ही देख लीजिए, इस तस्वीर को क्या उनका कोई भी चाहनेवाला फैन देखना पसंद करेगा.

7- 65वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए जब सोनम एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्हें बगैर मेकअप के ब्लैक ट्राउजर और जैकेट में देखा गया था.

8- सोनम बगैर मेकअप के अगर अच्छी नहीं लगती है तो कभी-कभी मेकअप भी उन्हें बदसूरत बना देता है. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए कैसे ओवर मेकअप ने सोनम का हुलिया बिगाड़ दिया है.

ये है  सोनम कपूर की तस्वीरें जिन्हें आप देखना पसंद नहीं करेंगे – गौरतलब है कि सोनम कपूर अक्सर मेकअप में ही अपने फैन्स के सामने जाती हैं और उनके फैन्स उन्हें मेकअप में ही देखना पसंद करते हैं. ऐसे में जाहिर है कि स्टाइलिस्ट सोनम की ये तस्वीरें उनके फैन्स कतई नहीं देखना चाहेंगे.