ENG | HINDI

आंटी कहने पर आगबबूला होकर ऐश ने कुछ ऐसे सिखाया सोनम को सबक !

सोनम और ऐश्वर्या

सोनम और ऐश्वर्या – बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं क्योंकि हर मुद्दे पर वो बेबाकी से अपनी राय सबके सामने रखती हैं.

एक ओर जहां लोग उनके इस बेबाक अंदाज को बेहद पसंद करते हैं तो कई लोगों को सोनम का यह अंदाज बिल्कुल भी रास नहीं आता है जिसके चलते सोनम को कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है.

कुछ ऐसा ही हुआ जब सोनम में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को आंटी कहकर संबोधित किया तब ऐश्वर्या को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने सोनम को सबक सिखाने का फैसला कर लिया. आखिर सोनम और ऐश्वर्या के बीच क्या हुआ – ऐश्वर्या ने सोनम को कैसे सिखाया सबक

चलिए हम आपको बताते हैं.

सोनम ने आंटी कहकर ऐश्वर्या से लिया पंगा

दरअसल ये वाकया साल 2011 का है जब सोनम कपूर ने कांस में डेब्यू किया था और अपने डेब्यू के दौरान ही उन्होंने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से पंगा ले लिया था. सोनम कपूर ने इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय को आंटी कहकर बुलाया था.

ऐश्वर्या को आंटी कहने का नतीजा यह हुआ कि सोनम को रोते-रोते इंडिया वापस आना पड़ा. आपको बता दें कि इस फेस्टिवल में सोनम कपूर को ऐश्वर्या के साथ रेड कार्पेट पर चलना था.

एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐश को आंटी कहकर संबोधित किया था. ऐश को आंटी कहने के पीछे सोनम का यह मानना था कि ऐश उनके पापा अनिल कपूर के साथ कई फिल्में कर चुकी हैं. ऐसे में वो उन्हें आंटी ना कहे तो और क्या कहकर पुकारें.

ऐश ने सोमन को रैंप वॉक से कराया आउट

सोनम ने चाहे जिस वजह से भी ऐश्वर्या को आंटी कहकर संबोधित किया हो लेकिन जब ऐश को इसकी भनक लगी तो वो गुस्से से लाल हो गईं और सोनम को सबक सिखाने की ठान ली.

सोनम उनके साथ रैंप वॉक पर ना चल सके इसके लिए ऐश्वर्या ने जबरदस्त लॉबिंग की. उन्होंने अपने स्पॉन्सर लॉरियल पर दबाब डालकर सोनम को रैंप वॉक नहीं करने दिया जिसके बाद सोनम को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा.

आपको बता दें कि इस कांस फेस्टिवल में अनिल कपूर भी मौजूद थे जो अपनी बेटी को पहली बार रैंप वॉक करते हुए देखने के लिए पहुंचे थे. लेकिन जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो उन्हें काफी अफसोस हुआ.

गौरतलब है कि इस वाकये के बाद भी पिछले कई साल से सोनम और ऐश्वर्या कांस फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं लेकिन  उस घटना के बाद से उन्होंने कभी एक-दूसरे से बात नहीं की.