ENG | HINDI

सोनम गुप्ता की बेवफाई अब चीन, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की नोटों पर छाई

सोनम गुप्ता की बेवफाई
10 रुपये के नोट से शुरू हुई सोनम गुप्ता की बेबफाई आज 2000 के नए नोट पर भी आ पहुंची है।
जी हां, पीएम मोदी के नोटबंदी के ऐतिहासिक फैसले के बाद सोनम गुप्ता सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं।
आपको भी जानकर हैरानी होगी कि अभी तक इस सोनम गुप्ता को ना तो किसी ने देखा है और ना ही उसे कोई जानता है। ऐसे में एक दिलजले आशिक ने नोट, सिक्के पर सोनम गुप्ता की बेवफाई को इंटरनेशल स्तर पर ला दिया है।
सोनम गुप्ता की बेवफाई
इस दिलजले आशिक को भी शायद कोई नहीं जानता है।
एक और दिलचस्प बात जानकर तो आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। जी हां, सोनम गुप्ता के चर्चे देश के साथ विदेश में भी हो रहे हैं। खबरों के अनुसार, भारत से चीन, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड तक इस दिलफेक आशिक ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। वहांं की करेंसी पर भी उसने सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा है।
सोनम गुप्ता की बेवफाई
यह आशिक हर नए नोट पर सोनम गुप्ता की बेवफाई को अपडेट करता रहता है। हाल ही में जारी हुए 2000 के नए नोट पर भी उसने सोनम गुप्ता की बेवफाई को अपडेट किया है। इस पर सोनम गुप्ता का भी रिप्लाई आया है उसने कहा है मैं बेवफा नहीं हूं. मेरी कुछ मजबूरियां है. बल्कि मैंने वफा के लिए बेवफाई की है।
सोनम गुप्ता की बेवफाई
पिछले तीन-चार दिनों से सोनम गुप्ता कितनी पॉपुलर हुई हैं इसका अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि फेसबुक पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ के नाम से एक पेज भी बना दिया गया है। जिस पर हर कोई जानना चाहता है कि सोनम गुप्ता इस पेज पर अपना जवाब दे। लेकिन ‘सोनम गुप्ता की बेवफाई’ के किस्से की हकीकत क्या है?
सोनम गुप्ता की बेवफाई
इसे अभी तक कोई भी पता नहीं लगा पाया है, जिससे यह मामला लोगों की दिलचस्पी का कारण बना हुआ है।
इस मामले की बढ़ती गंभीरता को देखते हुए दो दिन पहले ही 100 के नोट पर ये सोनम गुप्ता का जवाब आया कि मैं बेवफा नहीं हूं, लेकिन ये सोनम ने लिखा है या फिर उसके किसी जानकर ने लिखा है ये कहना मुश्किल होगा।

Don't Miss! random posts ..