ENG | HINDI

अपनी आईपीएल ड्रीम टीम में सोनाक्षी सिन्हा ने इन्हें बनाया कप्तान !

सोनाक्षी सिन्हा की आईपीएल ड्रीम टीम

सोनाक्षी सिन्हा की आईपीएल ड्रीम टीम – आज हम क्रिकेट की दुनिया से जुडी एक ऐसी खबर लाए हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे, आपने आज से पहले शाहरुख, शिल्पा और प्रीती जिन्टा की आईपीएल टीम तो देखी होगी.

लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती दबंग की हिरोइन सोनाक्षी सिन्हा की ड्रीम टीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने खिलाडी तो खिलाडी अपनी टीम का कप्तान भी चुन लिया है.

तो आइए जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा की आईपीएल ड्रीम टीम –

ये है सोनाक्षी सिन्हा की आईपीएल ड्रीम टीम

  1. रोहित शर्मा
  2. क्रिस गेल
  3. विराट कोहली
  4. एबी डी विलियर्स
  5. महेंद्र सिन्ह धोनी
  6. बेन स्टोक्स
  7. रवि अश्विन
  8. रविंद्र जडेजा
  9. मिचेल स्टार्क
  10. जसप्रीत बुमराह
  11. आशीष नेहरा

तो दोस्तों यह है सोनाक्षी सिन्हा की आईपीएल ड्रीम टीम.उन्होंने अपनी यह टीम आईपीएल के रूल्स अनुसार चुनी है जिसके मुताबिक उन्होंने अपनी टीम में 7 भारतीय और 4 विदेशी खिलाडियों को जगह दी है.

उन्होंने अपनी टीम में बड़े से बड़े खिलाडियों को चुना है.आपको बता दें अगर सोनाक्षी की यह ड्रीम टीम मैदान में उतर गई तो इसे हराना मुश्किल ही नहीं नामुकिन रहेगा क्योंकि इस टीम में दुनियाभर के सबसे बेहतरीन धुरंधर मौजूद हैं.

खिलाडियों के साथ-साथकप्तान भी सोनाक्षी ने बहुत बेहतरीन चुना है. जी हाँ सोनाक्षी ने अपनी टीम का कप्तान इतिहास के सबसे बड़े कप्तान महेंद्र सिन्ह धोनी को चुना है. धोनी की टीम ने 2 बार आईपीएल ट्रोफी जीती है जिससे यह साफ साबित हो जाता है कि धोनी से बेहतर कप्तान आईपीएल में और कोई नहीं हो सकता.

तो दोस्तों ये है सोनाक्षी सिन्हा की आईपीएल ड्रीम टीम – आपको क्या लगता है कि क्या सोनाक्षी ने वाकई में आईपीएल की अबतक की सबसे बहतरीन टीम चुनी है या फिर इससे भी बेहतर कोई टीम हो सकती है. कमेंट बॉक्स में इस विषय पर हमसे अपने व्‍यूज़ जरूर शेयर करें.

Don't Miss! random posts ..