ENG | HINDI

कौन है ये बंटी सचदेव जिसके साथ सोनाक्षी सिन्हा सगाई करनेवाली है !

बंटी सचदेव

खबरों की माने तो आगामी फरवरी में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सगाई करने वाली है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी ने भले ही इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की हो लेकिन उनका सीक्रेट अफेयर किसी से छिपा नहीं हैं। बीते दिनों वो अपने कथित बॉयफ्रेंड बंटी सचदेव के साथ एक नाईट क्लब से बाहर निकल रहे थे तब मीडिया के कैमरो ने उन्हें घेर लिया।

जब उन्हें एक साथ क्लिक किया गया तो उनके चेहरे के हाव भाव यह साफ़ बता रहे थे कि वो एक साथ क्लिक किये जाने पर शर्मा रही है। आपको बता दे की सोनाक्षी साल 2012 से इस शख्स को डेट कर रही है वही ‘फिल्मफेयर’ मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपने इस अफेयर से पर्दा उठाया।

जब उनसे उनके और बंटी के अफेयर में पूछा गया तो सोनाक्षी ने कहा कि “नो कमेंट्स! क्या आपने मेरे ऊँगली में कोई रिंग देखी हैं? क्या आपको मेरा जवाब मिल गया? 

बंटी सचदेव

आखिर कौन है ये बंटी सचदेव-

सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड बंटी सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी के भाई हैं। वे सीएसई कंसल्टेंसी कंपनी के पार्टनर हैं। इसी कंपनी के कुछ शेयर विराट कोहली के पास हैं। जो बंटी के काफ़ी करीबी दोस्त भी हैं। इंडस्ट्री में बंटी की पहचान स्पोर्ट्स और सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर है।

पहले से शादीशुदा है बंटी- 

आपको बता दे कि बंटी सचदेव पहले से शादीशुदा है और उनकी शादी 2009 में अंबिका चौहान से गोवा में हुई थी। इनकी डेस्टिनेशन वेडिंग में सलमान ने सरप्राइज़ एंट्री की थी। बता दें कि अंबिका, क्रिकेटर युवराज सिंह की मैनेजर रह चुकी हैं।

चार साल में टूट गई थी शादी-

बंटी सचदेव और अंबिका चौहान का रिश्ता सिर्फ चार साल ही चल सका इसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। फिर दोनों ने अपनी मर्जी से तलाक ले लिया था। 

बंटी कई हीरोइनों को डेट कर चुके है-

आपको बता दें कि बंटी का नाम सोनाक्षी से पहले सुष्मिता सेन, दिया मिर्ज़ा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी जैसी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। पिछले कुछ समय से उनकी सोनाक्षी सिन्हा के साथ होने की खबरें आ रही थी। 

साल 2012 से हैं दोनों का रिश्ता- 

ये दोनों 2012 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोनाक्षी को बंटी और उनकी फैमिली के साथ कई मौकों पर देखा गया। हालांकि सोनाक्षी हो या बंटी, दोनों ने अपने लव रिलेशन में होने की बात कभी स्वीकार नही की।

बॉलीवुड पार्टीज़ में साथ देखे जाते है बंटी-सोनाक्षी-

आपको बता दे कि बंटी और सोनाक्षी को कई बॉलीवुड पार्टीज़ में साथ देखा जा चुका है। वे चाहे लाख अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन बॉलीवुड के गलियारो में उनके अफेयर की खबरें बहुत पहले से आना शुरू हो चुकी थी।

मम्मी-पापा को है ऐतराज-

आपको बता दें कि सोनाक्षी के बंटी से रिश्ते पर शत्रुघन सिन्हा और उनकी माँ ने ऐतराज जताया है। वही सोना और बंटी के बीच के एज डिफ़रेंस के चलते सोनाक्षी की माँ ने उन्हें उसे दूर रहने की हिदायत दी थी। इतना ही नहीं बंटी, पहले से ही शादी शुदा थे और उनकी बीवी अम्बिका चौहान के साथ उनका तलाक भी हुआ था।

अब आ रही है सगाई की खबरे- 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड बंटी से सगाई करने जा रही है। सगाई की डेट फ़िलहाल तय नही है लेकिन इतना साफ़ है कि सगाई फ़रवरी 2017 में होगी।

जो भी हो लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की खबरों से फिलहाल मिडिया में खबरों का बाजार गर्म है। वहीं सोनाक्षी के फैंस को उनका ये सरप्राईज ज्यादा पसंद नही आया है खासकर उनके मेल फैंस ने इस बात के लिये बेरूखी जताई है।

Don't Miss! random posts ..