ENG | HINDI

इस अभिनेत्री के साथ कुछ तो गलत हो रहा है !

नरगिस फाकरी

अपने सेक्सी फिगर और अदा के लिए मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाकरी आजकल दार्शनिक हो रही है।

जितना एट्रैक्टिव नरगिस फाकरी का फिगर है उससे भी ज्यादा एट्रैक्टिव बातें आजकल वो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि अगर आपकी जिंदगी में कुछ गलत हो रहा हो तो उसे छोड़ दो। आगे बढ़ो। हो सकता है नरगिस ये बातें अपने पिछले ब्वायफ्रैंड के लिए लिख रही हो। इसके बाद नरगिस ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें उसने लिखा कि खुशी हमेशा अंदर से आती है, जिसे खुश रहते हुए वर्तमान समय में ही ढ़ूढ़ना चाहिए ।

अब नरगिस फाकरी इस पोस्ट से किसको तसल्ली दे रही है, खुद को या किसी और को, ये तो वही बेहतर जानती होंगी, लेकिन इससे यह तो पता चल ही गया कि वह कुछ ढ़ूढ़ने का प्रयास कर रही हैं।

खुद को तसल्ली देती इस पोस्ट में वह कितनी भी दार्शनिक हो जाए। परंतु पिछे बिताई हुई जिंदगी उनसे अलग तो नहीं होने वाली।
नरगिस की आखरी फिल्म रवि जाधव के डायरेक्शन में बनी फिल्म बानजो है ।

न्यूयार्क के क्वीन शहर में जन्मी पाकिस्तानी मूल की मॉडल नरगिर फाकरी शुरु से ही सुर्खियों में रही है। वो अकसर अपनी फिल्म रिलीज होने के बाद उस फिल्म किसी न किसी के साथ अफेयर को लेकर गोशिप का विषय बन जाती है। अभिनेता रणबीर कपूर और शाहीद कपूर के साथ तो रिलेशनशिप की बात तो वह खुले तौर पर स्वीकार कर चुकी है।

nargis-fakri

उनके सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट से तो यही लगता है कि फिलहाल वो उदय चोपड़ा के साथ डेटिंग कर रही है। लेकिन अब तक उन्होंने यह बात खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया है।

nargis_uday

इससे पहले देव पटेल के साथ उनके रिश्ते की बातें आ रही थी । कई बार उन दोनों को एक साथ डिनर करते देखा भी गया है।

नरगिस फाकरी का अफेयर हमेशा ही स्पाइसी रहा है। उन्होंने जितनी फिल्में नहीं कि उससे ज्यादा लोगों के साथ उनके अफेयर के चर्चे रहे हैं। आपको याद होगा कि रॉकस्टार फिल्म के रिलीज होने के बाद रणबीर कपूर के साथ उनके डेटिंग की अफवाह आने लगी थी। बाद में खुद नरगिस ने रणबीर के साथ डेटिंग की बात स्वीकार भी की थी।

nargis_dev_0

नरगिस फाकरी के इस तरह के पोस्ट से यह बात तो जाहिर होती है कि यह पोस्ट उनके एक्स के लिए है पर वो एक्स कौन है इसपर नरगिस ने असमंजस में डाल दिया है।

उम्मीद है नरगिस फाकरी अपने जिस एक्स तक यह बात पहुंचाना चाहती है, उस तक पहुंच गई होगी। अब नरगिस के जिंदजी में पास्ट, परजेंट और फ्यूचर को लेकर क्या खिचड़ी पक रही है हमसे बेहतर तो वहीं जानती होंगी।

Article Categories:
बॉलीवुड