ENG | HINDI

बोल्डनेस में ये मम्मी कर देती हैं अच्छे अच्छों को पीछे, तस्वीरें देखकर खुद बताइए

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ – हम रील लाइफ में जिन कलाकारों के दिवाने होते हैं वो असल जिंदगी में अपने रील किरदार से कितना मेल खाते हैं या बिल्कुल भी मेल नहीं खाते यह नहीं जानते।

टीवी पर दिखने वाली बोल्ड अभिनेत्री हो सकता है कि रियलिटी में बहुत सिंपल लाइफ जीती हो। वहीं टीवी पर मां का किरदार करने वाली अभिनेत्रियां रियल में इतनी बोल्ड भी हो सकती है जो आपके अंदर आग लगा दे।

धारावाहिक की दुनिया की ऐसी ही एक मां है जो रियल लाइफ में इतनी बोल्ड हैं कि आपके होश उड़ा देगी।

इनकी बोल्डनेस टीवी ही नहीं बॉलीवुड में अच्छी अच्छी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है।

स्टार प्लस का धारावाहिक ‘एक वीर की अरदास… वीरा!’ अगर आपको याद हो तो उसमें वीरा की मां के बारे में आपने कभी सोचा है कि वो रियल लाइफ में कैसी दिखती है।

मां की ओर तो आपका ध्यान ही नहीं गया होगा लेकिन इन तस्वीरों को देखकर आपका ध्यान वीरा से ज्यादा अब उसकी मां पर जाएगा।

राजस्थानी लुक में नजर आने वाली ‘बीजी’ का असल में नाम स्नेहा वाघ है। ‘वीरा’ धारावाहिक के बंद होने के बाद स्नेहा फिल्हाल लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘शेर-ए-पंजाबः महाराणा रणजीत सिंह’ में महाराणा की मां की भूमिका में है।

रियल लाइफ में स्नेहा वाघ को वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद है और वो अपने हॉट अंदाज को इंज्वाय करती है। यही कारण हैं कि अपने हॉट म्यूजिक वीडियो में दिल खोलकर ठुमके लगाए। उन्हें इसी तरह की लाइफ इंज्वाय करना पसंद है।

स्नेहा असल जिंदगी में स्टाइलिश रहती है। स्नेहा वाघ ने सिर्फ 17 साल की उम्र में ही जी मराठी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘एक अधूरी कहानी’ से कैरियर की शुरुआत की।

हिंदी धारावाहिक की दुनिया में उन्होंने इमेजन टीवी के धारावाहिक ‘ज्योति’ से कदम रखा जिसके बाद स्नेहा वाघ ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

स्नेहा वाघ आज भी बोल्ड सीन करने से पीछे नहीं हटती। उन्हें इस तरह की लाइफ पसंद है इसलिए उसे बहुत ही संजीदगी से करती है। टीवी की दुनिया की इस मम्मी की हॉटनेस कही भी पल भर में आग लगाने के लिए काफी है।

स्नेहा वाघ की तसवीरें –

स्नेहा वाघ

Don't Miss! random posts ..