ENG | HINDI

ये हैं वो 5 स्मार्टफोन जिनकी कीमत बाजार में है 5 हजार से भी कम !

स्मार्टफोन जिनकी कीमत 5 हजार से कम

स्मार्टफोन जिनकी कीमत 5 हजार से कम – लेटेस्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं.

जाहिर है ऐसे में लोग नया फोन खरीदने से पहले उसकी कीमत और खासियतों की अच्छी तरह से जांच पड़ताल करते हैं.

आमतौर पर कहा जाता है कि कोई भी स्मार्टफोन बाजार में दस हजार से कम कीमत पर नहीं मिलता है. लेकिन अगर आपकी जेब में सिर्फ 5 हजार रुपये ही है और आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं 5 स्मार्टफोन जिनकी कीमत 5 हजार से कम है.

स्मार्टफोन जिनकी कीमत 5 हजार से कम

1- इंटेक्स एक्वा स्टार

पांच हजार से कम कीमत में इटेक्स एक्वा स्टार सबसे बेहतरीन फोन है. 5 इंच की स्क्रीनवाले इस 4जी फोन में क्वाडकोर मी प्रोसेसर है. इसमें एक जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है. बात करें कैमरे की तो इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा है. इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 4555 रुपये ही है.

2- इनफोकस एम370

पांच हजार की कीमत में मिलनेवाला इनफोकस एम370 स्मार्टफोन 1.1 गीगाहर्ट्ज के क्वालकम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है. इसमें 8 एमपी का रियर और 2 एमपी का फ्रंट कैमरा लगा है. 5 इंच डिसप्ले वाले इस 4जी फोन की कीमत 4999 रुपये है.

3- जोलो एरा 4जी

जोलो एरा 4जी 5 हजार की कीमत पर मिलनेवाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन है. 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज वाला यह स्मार्टफोन जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है. इस फोन की मेमरी को 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस 4 जी स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 4444 रुपये है.

4- लेनोवो ए 2010

अगर आप पांच हजार से कम कीमत में फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए लेनोवो ए 2010 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन का डिस्प्ले 4.5 इंच है. इस 4जी स्मार्टफोन के जरिए आप अपने रोजमर्रा के काम आसानी से कर सकते हैं और इसकी कीमत 4925 रुपये है.

5- एसुस जेनफोन गो 4.5

एसुस जेनफोन गो 4.5 पांच हजार की कीमत में मिलनेवाला एक बढ़ियां स्मार्टफोन है. इसका डिस्प्ले 4.5 इंच है और 5 एमपी रियर कैमरा है. इस फोन में 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ये है वो स्मार्टफोन जिनकी कीमत 5 हजार से कम – बहरहाल अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं वो भी 5 हजार से कम कीमत पर, तो ये पांच स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है.