ENG | HINDI

शाहरुख के हाथों से बनी इस स्केच में ऐसा क्या है खास जो लाखों रुपये में हो रही है नीलाम !

शाहरुख खान की स्केच

शाहरुख खान की स्केच – बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे हैं ही इतने खास की भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में इनके चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है. इन सितारों के लिए उनके फैन्स की दीवानगी का आलम तो यह है कि वो सिर्फ उनकी एक झलक पाकर ही खुश हो जाते हैं. वो अपने पसंदीदा सितारों के स्टाइल और अंदाज को कॉपी करने के साथ ही उनकी हर एक चीज को बेहद पसंद करते हैं.

ऐसा नहीं है कि ये सितारे सिर्फ फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए ही मशहूर हैं बल्कि इनके भीतर एक्टिंग के अलावा और भी कई खासियतें छुपी हुई हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है.

एक्टिंग के अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी अपना एक ऐसा टैलेंट दिखाया है जिसने लोगों को उनका मुरीद बना दिया है. जी हां, फिल्मों के एक बेहतरीन और मशहूर अभिनेता होने के साथ ही शाहरुख स्केच बनाने का खास हुनर अपने हाथों में समेटे हुए हैं.

शायद इसलिए सालों पहले शाहरुख खान के हाथों बनाए गए एक स्केच को लोग लाखों रुपये में खरीदने के लिए बेताब हैं और यही वजह है कि अब शाहरुख खान की स्केच की नीलामी की जा रही है.

20 साल पुरानी शाहरुख खान की स्केच है बेहद खास

बताया जा रहा है कि शाहरुख ने इस स्केच को आज से करीब 20 साल पहले बनाया था. जब वो साल 1997 में पेरिस ट्रिप पर गए थे और वहीं पर उन्होंने अपने हाथों से ये स्केच बनाया था.

इस स्केच में शाहरुख ने पेरिस की झलक के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की झलक दिखाई है. जिसे ओशियां ग्रेटेस्ट इंडियन शो ऑन अर्थ 2 में नीलाम किया जाना है. आपको बता दें कि ये इवेंट 22 जून को बांद्रा के एक फाइव स्टार होटल में रखा गया है.

बताया जा रहा है कि नीलामी के दौरान शाहरुख के इस स्केच की बोली करीब 1.2 लाख से 1.80 लाख रुपये तक लगाई जा सकती है.

शाहरुख खान की स्केच के साथ ही बॉलीवुड के दूसरे सितारों द्वारा बनाए गए आर्ट, फिल्मों के बैनर, पोस्टर और विंटेज तस्वीरें भी नीलाम की जाएंगी.

गौरतलब है कि शाहरुख खान के हाथों से बनी ये खास स्केच उसी को मिलेगी जो इस ऑक्शन के दौरान उसकी ऊंची बोली लगाएगा.

Don't Miss! random posts ..