ENG | HINDI

पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से परेशान होकर जग्गा जासूस की इस अभिनेत्री ने की खुदकुशी !

अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा

अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा – बॉलीवुड या फिर छोटे पर्दे के कई ऐसे सितारें है जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों से कभी हार नहीं मानी और उसका डटकर सामना किया.

जबकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों के आगे घुटने टेक दिए और उसका सामना करने के बजाय मौत को गले लगा लिया.

इन्हीं चंद सितारों में एक और अभिनेत्री का नाम शामिल हो गया है. दरअसल असम की लोकप्रिय अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने अपनी जिंदगी से तंग आकर मौत को गले लगा लिया.

अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा –

पंखे से लटका हुआ मिला शव

खबरों की मानें तो इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि गुरग्राम (गुडगांव) के सेक्टर 43 स्थित एक अपार्टमेंट में रहनेवाली बिदिशा ने सोमवार की रात को पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. जिस मकान में बिदिशा का शव संदिग्ध हालत में मिला है उसे बिदिशा ने हाल ही में किराए पर लिया था.

बिदिशा के पिता ने की शिकायत

बिदिशा के पिता के मुताबिक उन्होंने सोमवार को कई बार अपनी बेटी को फोन किया लेकिन बिदिशा ने फोन नहीं उठाया, जिससे बिदिशा के पिता ने किसी अनहोनी की शंका जाहिर करते हुए तुरंत पुलिस को फोन किया और इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को बेटी के घर का पता भी दिया.

पति की हरकतों से थी परेशान

बिदिशा के पिता ने शिकायत में यह आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने साल 2016 में गुजरात के रहनेवाले निशीथ जैन से लव मैरेज की थी. लेकिन पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे.

बिदिशा के पिता ने अपनी बेटी की आत्महत्या के पीछे उसके पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को वजह बताया है. हालांकि बिदिशा के शव के पास से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में कर चुकी है काम

बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ काम किया था. आपको बता दें कि बिदिशा ने कई टीवी शो भी होस्ट किए हैं और हाल ही में वो मुंबई से गुड़गांव गई थीं.

गौरतलब है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फोन किया और अभिनेत्री बिदिशा की संदिग्ध मौत की जांच कराने की अपील की.

बहरहाल यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा ने वाकई में अपने पति के अफेयर के चलते परेशान होकर आत्महत्या की है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है.

 

Don't Miss! random posts ..