ENG | HINDI

5 इशारे लड़को को लड़कियां तब करती हैं जब उनका दिल रंगीन हो रहा होता है

Signs When A Girl Wants To Make Love

लड़कियां कुछ चीजों में बहुत शर्मीली होती हैं.

यहाँ तक कि अक्सर वह अपने प्यार के बारें में भी किसी से बहुत बात करना पसंद नहीं करती हैं.

लेकिन लड़कियों का दिल जब रंगीन होता है मतलब कि जब वह अपने साथी से प्यार करना  चाहती हैं तो वह कुछ इशारे करती हैं इनको समझना हर पुरूष के लिए बेहद जरुरी होता है.

तो आइये जानते हैं उनको इशारों को जो लड़कियां तब करती हैं जब उनका दिल रंगीन हो रहा होता है-

1.  चोकलेट का इशारा

लड़कियों को वैसे चोकलेट बहुत पसंद होता है लेकिन यकीन मानों की यह चीज लड़कियों को तब बहुत पसंद आती है जब वह अपने साथी से प्यार के लिए उतावली होती हैं और याद रखें कि तब चोकलेट होठों पर ज्यादा लगाई जाती है.

2.  बातों-बातों में आपको छेड़ना

अगर आपकी प्रेमिका किसी दिन आपको बातों-बातों में बहुत ज्यादा परेशान कर रही है तो उनसे पूछ ही लीजिये कि आज उनका मूड कैसा है?  तब शायद वह बता दें कि वह आपको खुश करने के मूड में हैं.

3.  मौसम का मिजाज और उनका मूड

अगर कभी मौसम बहुत शानदार होता है तो इस बात के चांस बहुत अधिक ज्यादा हो जाते हैं कि आपकी प्रेमिका का आज अंदाज भी अलग हो. आप इस समय को बिलकुल भी हाथों से ना निकलने दें बस आप उनको जरा खुली हवा में लेकर जाओ और देखो कि क्या वह शानदार मौसम की तरह खिल रही हैं क्या?

4.  छोटी-छोटी किस वाला इशारा

लड़कियां कभी भी सीधे सेक्स पर आना पसंद नहीं करती हैं. तो यह इनका सबसे बड़ा इशारा होता है कि वह अपने प्रेमी को छोटी सी किस करती हैं. यह आपके गालों पर हो सकती हैं या फिर आपको होठों या हाथों पर भी.

5.  नजरें मिलाना और स्माइल करना

यह इशारा लड़कियां सबसे ज्यादा करती हैं. जब भी कोई लड़की अपने प्रेमी के साथ सेक्स करना चाहती हैं तो वह नजर मिलाकर, उनको स्माइल करती हैं. यदि यह इशारा आपको किया जा रहा है तो आप भी उनको इसी तरह का जवाब देकर इस क्रम को शुरू कर सकते हैं.

वैसे जब भी लड़की की बॉडी लैंग्वेज अलग नजर आती है तो वह कुछ न कुछ जरुर कहती है. आप उनकी बॉडी या उनकी आँखों से सब समझ सकते हैं. बस आपको यहाँ थोड़ा ध्यान रखने की आवश्यकता होती है. जो अब आप इन इशारों का अध्यान जरुर रखें और कोई भी मौका हाथों से जाने ना दें.

Don't Miss! random posts ..