ENG | HINDI

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इस बॉलीवुड हसीना के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की प्रेेम कहानी के चर्चे पिछले कई समय से सुनने को मिल रहे हैं।
कभी सुनने को मिलता है कि उन दोनों का ब्रेकअप हो गया है तो फिर कभी दोनों साथ में हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं।
लेकिन अब तो लगता है कि अब आलिया के साथ रहते—रहते उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा उनसे बोर हो गए हैं। तभी तो इन दिनों सिद्धार्थ आलिया पर नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री पर फिदा हो गए हैं जिस पर सलमान खान से लेकर रॉकस्टार तक हर किसी का दिल आ चुका है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा
सस्पेंस खत्म करते हैं और बताते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों कैटरीना कैफ के काफी करीब हैं और खुद को उनका खास दोस्त बता रहे हैं।
हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा कि आपका टैलेंट और आपकी मेहनत हर चीज मुझे इंप्रेस करती है और मेरी तरह न जाने कितने लोगों को आप पर गर्व होगा।
अब कैटरीना के लिए ऐसी बात सुनकर तो आलिया क्या किसी को भी बुरा लग सकता है।
वैसे भी कैटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की दोस्ती आलिया को कुछ खास पसंद नहीं आती। तभी तो पिछले साल जब एक रिपोर्टर ने आलिया ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैट की कैमेस्ट्री के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ जिस भी हीरोइन के साथ काम करते हैं उस हीरोइन के साथ उनकी कैमेस्ट्री बन ही जाती है।
आपको बता दें कि ​सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले भी कुबूल कर चुके हैं कि खुद से उम्र में बड़ी कैटरीना पर उनका क्रश हैं और वह उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंन कहा ​था कि कैटरीना को वह तब से पसंद करते हैं जब वह बॉलीवुड में भी नहीं आए थे।
तभी तो जब कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हुआ तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ही हर जगह उनके साथ उनके आंसू पोंछते नजर आए।

Don't Miss! random posts ..