ENG | HINDI

जैकलीन नहीं इस वजह से हुआ है सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप

सिद्धार्थ और अलिया

यह बात तो सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ और आलिया अब साथ नही हैं।

दोनो ही अब अलग हो चुके हैं और अपनी-अपनी राह चुन चुके हैं।

आज हम आपको इन दोनों के अलग होने की असली वजह बताने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और अलिया की हाल ही में काफी बड़ी लड़ाई हुई थी।

जैकलीन को माना जा रहा है लड़ाई का कारण

खबरों के अनुसार आलिया और सिद्धार्थ की हाल ही में हुए लडाई के पीछे जैकलीन और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों को माना जा रहा है।

अपनी छुट्टियां तक कर दी कैंसिल

सिद्धार्थ और अलिया के बीच बात इस हद तक खराब हो गई कि उन्होंने आखिर में जाकर अपनी छुट्टियां तक कैंसिल कर दी, जिसकी प्लानिंग दोनों कई महीनों से कर रहे थे।

बढ़ गई दोनों के बीच दूरियां

इंडस्‍ट्री के अंदर के लोगों की मानें तो सिद्धार्थ और अलिया अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां कायम कर ली हैं।

एक-दूसरे के लिए खत्म हो गया प्यार

सिद्धार्थ और अलिया के बीच आकर्षण पहले से ही खत्म हो चुका था। इसके अलावा इस ब्रेक-अप के पीछे कोई खास वजह नहीं है। लेकिन हां जैकलीन और सिद्धार्थ की बढ़ती नज़दीकियों ने इनके रिश्‍ते में आग में घी वाला काम किया था।

जैकलीन क्यों बनी कारण

सिद्धार्थ की हाल ही में रिलीज़ हुई मूवी में द जेंटलमैन में जैकलीन उनकी हिरोइन का किरदार निभा रही हैं।आलिया, सिद्धार्थ और जैकलीन की इन्हीं बढ़ती नजदीकियों को देख कर बहुत गुस्‍सा थी।

दोनों की दोस्ती बन चुकी है बॉलीवुड की गॉसिप

सिद्धार्थ और जैकलीन की बढ़ती ‘दोस्ती’की खबर पूरे बॉलीवुड में आग की तरह फैली थी और बाकी कि कहानी तो हर कोई जानता है।

यह रहा सिद्धार्थ का रीएक्शन..

ए जेंटलमैन केगाने के रिलीज़ पर जब सिद्धार्थ से आलिया और उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब यह रहा – “अलिया और मेरा ब्रेकअप हो गया है? किस वजह से? कुर्सी और टेबल तोड़ने पर।‘’

हाल ही में नेहा धूपिया के पोडकास्ट में सिद्धार्थ ने कहा था कि वह सिंगल है। तो इस बात से तो ये साफ जाहिर होता है कि सिद्धार्थ का आलिया से ब्रेकअप हो चुका है और वो जैकलीन को भी डेट नहीं कर रहे हैं।

Don't Miss! random posts ..