ENG | HINDI

डायरेक्टेर के कई बार कट कहने के बाद भी जैकलिन-सिद्धार्थ करते रहे किस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ – आजकल बॉलीवुड का ट्रेंड बन गया है कि जब भी कोई नई फिल्‍म रिलीज़ होती है तो उस फिल्‍म के लीड एक्‍टर्स फिल्‍म की प्रमोशन के काम में जुट जाते हैं।

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अ जेटलमैन’के प्रमोशन में व्‍यस्‍त सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ के एक गाने के चर्चे हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि‘बंदूक मेरी लैला’ के गाने के लॉन्‍च पर फिल्‍म के निर्देशक राज ने बताया कि फिल्‍म के किसिंग पर सेंसर कर कोई कैंची नही चली है।

लॉन्‍च के दौरान राज ने अपनी फिल्‍म के बारे में बहुत सी बातें शेयर की।

इस फिल्‍म में आपको बहुत से किसिंग सीन देखने को मिलेगें। राज बताते हैं कि शूटिंग के टाइम एक सीन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ को किसिंग सीन करना था। हैरानी की बात तो तब हुर्इ जब मैंने सीन होने के बाद बार-बार कट-कट-कट कहा लेकिन दोनों सीन करने में इतना खो गए थे कि उन्‍हें मेरी आवाज़ सुनाई ही नहीं दे रही थी। वे काफी देर तक किस करते रहे और अपने में लीन हो गए।

इस सीन के बारे में जब जैकलीन से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि उस किसिंग सीन को डायरेक्‍टर को कई एंगल से शूट करना था। इस वजह से डायरेक्‍टर बार-बार कट कह रहे थे।

वैसे आपको बता दें कि इस किसिंग सीन के इतने चर्चे हैं कि फिल्‍म के संगीत निर्देशक सचिन जिगर ने कहा कि इस फिल्‍म में अच्‍छे गानों के साथ-साथ आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ की अच्‍छी कैमिस्‍ट्री भी देखने को मिलेगी।

‘अ जेंटलमैन’ को कई जगहों पर शूट किया गया है, लेकिन खूबसूरत मियामी में फिल्माई गई यह पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है। इससे साफ पता चलता  है कि फिल्म में एक्शन के साथ रोमांस भी काफी जबरदस्त है। ‘अ जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ के निर्माताओं ने फिल्म को बेहद मनोरंजक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में खूबसूरत नजारे, धमाकेदार एक्शन और हर तरह का एंटरटेनमेंट मौजूद है। फिल्म का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

वैसे तो अ जेटलमन को कइ खूबसूरत जगहो पर फिल्‍माया गया है लेकिन मियामी  में फिल्माई गई पहली बॉलीवुड ऐक्‍शन फिल्‍म है। आपको इस फिल्‍म में बहुत खूबसूरत लोकेशंस देखने को मिलेंगी साथ ही सिल्‍वर स्‍क्रीन पर पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़ का रोमांस देखना भी दिलचस्‍प होगा।