ENG | HINDI

टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री ने बेहद कम उम्र में की थी घर से भागकर शादी लेकिन…!

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी – चाहे कोई आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी प्यार का रोग है ही कुछ ऐसा जो अच्छे-अच्छों को दीवानगी की सारी हदें पार करने पर मजबूर कर देता है.

बॉलीवुड के कई सितारे भी प्यार की दीवानगी में इस कदर मजबूर हो गए थे कि उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर घर से भागकर अपने प्यार से शादी की.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री के बारे में, जिसपर प्यार की ऐसी खुमारी छाई कि उसने अपने प्यार के लिए पूरे परिवार से बगावत मोल लेते हुए शादी कर ली. लेकिन उसकी ये शादी चंद दिनों की मेहमान निकली.

19 साल की श्वेता तिवारी ने की थी घर से भागकर शादी

छोटे पर्दे की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता है. श्वेता ने अपनी काबिलियत के बल पर ही श्वेता ने छोटे पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस कामयाबी हांसिल की.

श्वेता की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सक्सेसफुल रही है उतनी ही असफल रही है उनकी पर्सनल लाइफ. जी हां, आपको बता दें कि महज 19 साल की उम्र में श्वेता को राज चौधरी से प्यार हो गया था. हालांकि श्वेता के परिवारवाले दोनों के इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे.

लेकिन श्वेता पर प्यार की ऐसी खुमारी छाई हुई थी कि उन्होंने किसी की एक ना सुनी और परिवार वालों के खिलाफ बगावत करते हुए घर से भागकर अपने प्यार से शादी कर ली थी.

पहले पति के साथ हुआ रिश्ते का दर्दनाक अंत

हालांकि शादी के बाद शुरूआती दिनों में श्वेता और राजा की शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छे से चल रही थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद यानी श्वेता की बेटी पलक के जन्म के साथ ही दोनों के रिश्तों में दरार पड़ने लगी थी.

बेटी के जन्म के बाद श्वेता ने छोटे पर्दे पर अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की और उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा लेकिन इसके साथ ही उनकी निजी जिंदगी की परेशानियां बढ़ने लगी थीं. मीडिया में ये खबरें भी आने लगी कि राजा अपनी पत्नी श्वेता के साथ आए दिन मारपीट करते हैं.

आखिरकार घरेलू हिंसा से पीड़ित श्वेता का साल 2012 में अपने पति राजा चौधरी से तलाक हो गया और दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

राजा से तलाक होने के बाद श्वेता ने साल 2013 में टीवी एक्टर अनुभव कोहली से शादी कर ली और शादी के कुछ समय बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. जबकि राजा ने साल 2015 में दिल्ली बेस्ड एक प्रोफेशनल श्वेता सूद से शादी कर ली.

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने अपने परिवार से बगावत करके कम उम्र में शादी तो कर ली थी लेकिन उनके इस रिश्ते का दर्दनाक अंत हुआ था पर अब दूसरी शादी के बाद फिलहाल श्वेता की पर्सनल लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा है.

Don't Miss! random posts ..