ENG | HINDI

श्रीसंत के बॉडी बनाने पर लोग भज्जी को दे रहे हैं सावधान रहने की सलाह

श्री संत

श्री संत का नाम तो हर किसी को याद होगा। आपको भी याद होगा। ये पूर्व क्रिकेटर हैं जो अपनी बॉलिंग से ज्यादा क्यूटनेस के लिए फेमस थे।

इनकी क्यूटनेस की कई लड़कियां दीवानी थी। ये क्रिकेट भी अच्छा खेलते थे। लेकिन कुछ गलत कारणों से इनका क्रिकेट का करियर समाप्त हो गया।

दरअसल आईपीएल मैच में फिक्सिंग के मामले से जुड़े होने के कारण इन पर क्रिकेट खेलने से पूर्ण रुप से जीवन भर के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया। उस समय इनकी काफी बदनामी हुई थी और इस घटना के बाद उनके क्रिकेट का करियर अस्त हो गया था।

भज्जी ने मारा था चांटा

श्री संत

लेकिन इससे पहले भी वे एक बार काफी चर्चित रहे थे। यह क्रिकेट के मैदान की घटना है। जब क्रिकेट खेलते हुए हरभजन सिंह ने इन्हें चांटा मारा था। उस वक्त इन्होंने बिना कोई प्रतिवाद किए केवल भज्जी को गुस्से से देखा था। दरअसल घटना आईपीएल मैच के पहले सत्र की है जब 2008 में आईपीएल शुरू ही हुआ था। उस वक्त किंग्‍स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियन के बीच मैच चल रहा था। वैसे तो श्रीसंत हमेशा मैदान पर काफी आक्रामक रहते थे लेकिन उस वक्त उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिसकी वजह से हरभजन सिंह ने उन्हें चांटा जड़ दिया था। जिसके बाद श्रीसंत मैदान पर ही रोने लगे थे।
इसके बाद हरभजन सिंह को 11 मैच लिए बैन कर दिया था।

हरभजन को मिल रही सावधान रहने की सलाह

श्री संत

हाल ही में श्री संत ने बॉडी बना ली है और अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। ऐसे में किसी एक ट्विटर यूज़र ने हरभजन सिंह को बचकर रहने की सलाह दे दी। जिसे कई लोगों ने रिट्वीट कर अपने-अपने तरीके से मजाक किया।

हरभजन ने क्यों मारा था श्री संत को थप्पड़?

एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने भी इस घटना पर बात की थी और कहा था कि उन्हें श्री संत को चांटा नहीं मारना चाहिए था। लेकिन उन्होंने इसका कारण भी बताया। कई सालों बाद खुद हरभजन सिंह ने खुलासा किया था कि मैच के दौरान श्रीसंत उन पर लगातार कमेंट्स किए जा रहे थे और मना करने के बाद भी चुप नहीं हो रहे थे, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया। साल 2013 में हुए आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआइ ने एस श्रीसंत को क्रिकेट खेलने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया था।

श्री संत

फिल्म के लिए बनाई बॉडी

श्री संत ने फिल्म के लिए बॉडी बनाई है। काफी वक्त क्रिकेट से दूर रहे श्रीसंत अब फिल्मी दुनियां में हाथ अजमाने के लिए तैयार हैं और उन्होंने इसी कारण से बॉडी बनाई है। अब देखना यह है कि उनकी फिल्म हिट होती है कि नहीं। लेकिन उनका ये लुक हिट हो गया है यह कंफर्म है।

Don't Miss! random posts ..