ENG | HINDI

लिव-इन में रह रही श्रद्धा कपूर को पापा शक्ति लेकर आये वापस !

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है.

फिलहाल श्रद्धा कपूर की ‘ओके जानू’ फिल्म आने वाली है, जिसको लेकर वो चर्चा में हैं.

लेकिन साथ हीं अपने अफेयर को लेकर भी उससे ज्यादा चर्चा में है. कहा जा रहा है कि श्रद्धा का अफेयर अपने एक सीनियर एक्टर से चल रहा है और उनके प्यार में श्रद्धा इतनी दीवानी हो गई कि उनके साथ लिव-इन रहने लगी.

बताया जा रहा है कि वो सीनियर एक्टर कोई और नहीं, बल्कि फरहान अख्तर हैं. गौरतलब है कि इसी साल फरहान अख्तर के साथ श्रद्धा की फिल्म रिलीज हुई ‘रॉक-ऑन 2’. हालांकि इनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा नहीं कर पाई लेकिन इनके प्यार के किस्से लोगों के बीच खूब चल रहे हैं.

इस बारे में टेली चक्कर ने एक और अन्य वेबसाइट के हवाले से बताया है कि फरहान अख्तर के प्यार का जुनून श्रद्धा कपूर पर इस कदर सवार है कि वो अपना घर – बार छोड़कर फरहान के साथ लिव – इन में रहने लगीं.

लेकिन दूसरे पिताओं की तरह भी श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को भी उनका ये प्यार रास नहीं आया. फरहान के पहले हीं दो बच्चे और उनके तलाक के केस होने की वजह से शक्ति कपूर को इनका रिश्ता मंजूर नहीं है.

कहा जा रहा है कि फरहान के साथ रह रही श्रद्धा को शक्ति कपूर जबरदस्ती वापस लेकर अपने घर आए.

ये है श्रद्धा कपूर के लव अफेयर्स – फरहान अख्तर से पहले, फिल्म ‘आशिकी 2’ के स्टार आदित्य रॉय के साथ श्रद्धा के प्यार के किस्से जोरों पर थे. हालांकि श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है. लेकिन कहते हैं ना कि, धुआं वहीं उठता है जहां आग होती है. श्रद्धा के मामले में भी लोग इसी बात पर विश्वास कर रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..