ENG | HINDI

फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने से पहले श्रद्धा कपूर करती थीं ये काम !

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर – बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कोई खास मेहनत नहीं करनी पड़ी. क्योंकि उनके मां-बाप सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे.

ज्यादातर सितारे अपने माता-पिता की पहचान से इस इंडस्ट्री में मशहूर होते हैं. लेकिन कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो इस इंडस्ट्री में अपना मुकाम हांसिल करने के लिए अपने पैरेंट्स की पहचान का इस्तेमाल नहीं करते बल्कि अपने दम पर अपनी मंजिल को हांसिल करते हैं.

इन्हीं सितारों में से एक हैं बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर. बेशक श्रद्धा ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि फिल्मों में आने से पहले श्रद्धा कपूर कौन सा काम करती थीं.

कॉफी शॉप में जॉब करती थीं श्रद्धा

दरअसल अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करने से पहले श्रद्धा ने ना तो किसी डायरेक्टर को असिस्ट किया था और ना ही मॉडलिंग से उनका कोई लेना देना था.

आपको बता दें कि इन सबसे हटकर फिल्मों में आने से पहले श्रद्धा ने अपनी पहली जॉब एक कॉफी शॉप में की थी. दरअसल श्रद्धा ने ये जॉब बोस्टन में की थी.

ये उस वक्त का वाकया है जब श्रद्धा कपूर अपनी पढ़ाई के लिए बॉस्टन गई थीं और उसी दौरान उन्होंने एक कॉफी शॉप में काम किया था और ये श्रद्धा की पहली जॉब थी.

बताया जाता है कि श्रद्धा ने ये जॉब सिर्फ इसलिए किया था क्योंकि उन्हें कॉलेज की पढ़ाई के साथ-साथ काम करने का एक्सपीरियंस और पॉकेट मनी हांसिल करना था.

फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने परिवार से ताल्लुक रखनेवाली शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने साल 2010 में ‘तीन पत्ती’ से  बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन इस फिल्म से उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली.

आखिरकार श्रद्धा को फिल्म ‘आशिकी 2’ में काम करने का ऑफर मिला और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली. इस फिल्म के बाद श्रद्धा को फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा.

गौरतलब है कि शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर चाहती तो अपने पिता शक्ति कपूर की पहचान का इस्तेमाल करके फिल्मों में आसानी से काम पा सकती थीं लेकिन उन्होंने पहले एक कॉफी शॉप पर जॉब किया फिर अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई.

Don't Miss! random posts ..