ENG | HINDI

शादीशुदा और 4 बच्चों की माँ हैं श्रध्दा कपूर ?

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा के साथ ही एक ऐसी पर्सनालिटी बन चुकी हैं, जिसके बारे में हर दिन चर्चा होती है.

कभी फरहान अख्तर के साथ लिव इन रिलेशन को लेकर तो कभी अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को लेकर हमेशा ही श्रध्दा कपूर लाइम लाइट में रहती हैं.

हाल ही में एक खबर आयी है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिर्फ फरहान अख्तर के साथ लिव इन में रहती ही नहीं थी, बल्कि उनके ४ बच्चे भी हैं.

जी हाँ, सुनकर बड़ा अजीब लग रहा है, लेकिन ये सत्य है.

सर खुजलाने की ज़रुरत नहीं है. हम बात कर रहे हैं यहाँ श्रध्दा की आने वाली फिल्म के बारे में. हालही में श्रध्दा की नई फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमें श्रध्दा अपने पति और ४ बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं.

डॉन की बहन के ऊपर एक फिल्म बन रही है, जिसका मुख्य किरदार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर निभा रही हैं. श्रध्दा को इस फिल्म में दाउद की बहन की किरदार में दिखाया गया है. हसीना के किरदार में श्रध्दा बिलकुल उसी की तरह लग रही है. यह फिल्म मुस्लिम बैकग्राउंड पर है, इसलिए श्रध्दा भी बिलकुल उसी में ढली हुई दिखती हैं.

वैसा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इतने कम समय में बहुत तरह की फ़िल्में कर चुकी हैं.

फिल्मों के सिलेक्शन में उनका जवाब नहीं. हसीना के किरदार में उन्हें बिलकुल भी ग्लैमरस नहीं दिखाया गया है, लेकिन इस फिल्म को करने में उन्होंने मना नहीं किया. हाफ गर्लफ्रेंड में जहां श्रध्दा शॉर्ट ड्रेसेस और हाई हील में दिखी थीं, वहीं इस फिल्म में वो सलवार कमीज़ और सर पर दुपट्टा रखे नज़र आएंगी. डॉन की बहन का किरदार निभाने के लिए श्रध्दा को उसी तरह की भाषा भी सीखनी पड़ी है.

सूत्रों की मानें तो श्रध्दा इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं. पोस्टर में एक बार देखकर आप पता नहीं लगा पाएंगे कि ये श्रध्दा ही हैं.

बहरहाल जो भी हो, अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को देखकर तो यही लगता है कि दूसरी हीरोइनों की तरह वो अपनी एज को लेकर कॉन्शियस नहीं हैं, तभी तो परदे पर 4 बच्चों की मां बनने में उन्होंने ज़रा भी संकोच नहीं किया.