ENG | HINDI

क्या श्रद्धा कपूर को बहला रहे हैं फरहान खान?

श्रद्धा कपूर और फरहान खान

श्रद्धा कपूर और फरहान खान – किसी ने सच कहा है कि बॉलीवुड में एक दो फिल्मों के हिट होते ही स्टार सचमुच के स्टार बन जाते हिं.

फिर वो अपनी निजी ज़िंदगी में किसी का दखल बर्दाश्त नहीं करते. कुछ ऐसा ही आजकल हो रहा है कपूर खानदान में.

जी हाँ, बॉलीवुड में हीरोइनों को उनके हीरो से दूर करने की लाख कोशिश करने वाले विलेन शक्ति कपूर के घर के भीतर आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

सुनने में आया है कि इसके लिए कई बार शक्ति कपूर अख्तर परिवार से बात भी करना चाहें, लेकिन इसका नतीजा कुछ नहीं निकला. फरहान अख्तर जो पहले खुद से बड़ी उम्र की लड़की के सतह शादी करते हैं और फिर शादी के कुछ साल बाद उससे अलग हो जाते हैं. इतना तक तो ठीक था, लेकिन जैसे ही वो शक्ति कपूर की बेटी की निजी ज़िंदगी में कदम रखे हैं तब से श्रद्धा का रुख बगावती हो गया है.

वो अपने परिवार की एक भी बात सुनने को तैयार नहीं. उन्हें अब ऐसा लगने लगा है कि जैसे फरहान ही उनके लिए सबकुछ हैं.

शक्ति कपूर अपनी बेटी की इस बात से बहुत ही दुखी हैं.

आजकल श्रध्दा अपने दिमाग से नहीं बल्कि फरहान के दिमाग से चल रही हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि खबरों के अनुसार अनुमान है. श्रध्दा कपूर लाख मन करने पर भी फरहान से मिलने का मौका खोज ही लेती हैं. अपने से बड़े फरहान को न सिर्फ डेट कर रही हैं, बल्कि सूत्रों की मानें तो फरहान उनके दिमाग में शादी की बात भी भर रहे हैं. यही बात शक्ति कपूर की फैमिली को बर्दाश्त नहीं. शक्ति की जगह कोई भी बाप होगा वो वैसा ही करेगा, लेकिन अब यहाँ तो बात शबाना आज़मी और अख्तर साहब को समझनी चाहिए. उन्हें अपने बच्चों को समझाना चाहिए.

बहरहाल हम और आप श्रद्धा कपूर और फरहान खान के विषय में कुछ नहीं कर सकते.

बस, इस तरह की खबरों को पढ़कर आपस में चर्चा ही कर सकते हैं. वैसे श्रद्धा कपूर को इतनी समझ तो हो ही गई है कि उन्हें अच्छे और बुरे का फर्क पता चल सके.

वो किसी की बहकाने में कैसे आ सकती हैं.

Don't Miss! random posts ..