ENG | HINDI

जुम्मा – जुम्मा चार दिन भी नहीं चल सकी इन सिलेब्रिटीज़ की शादी !

हॉलीवुड की शादियाँ

कहते हैं कि शादी जन्‍मों का बंधन है और जोडियां भगवान के घर से बनकर आती हैं।

शादी को बहुत ही ज्‍यादा महत्वपूर्ण  माना जाता है। मिडल क्‍लास में तो शादी के बाद हर हाल में रिश्‍ता निभाना ही पड़ता है लेकिन फिल्‍मी दुनिया या सिलेब्रिटीज़ की बात करें तो उनके लिए शादी करना और तलाक लेना फैशन सा लगता है। आपने ऐसी कई सिलेबिटीज़ जोडियां देखी होंगीं जिनका शादी के कुछ महीनों या सालों बाद तलाक हो गया हो।

चकाचौंध से भरी इस दुनिया में पल में रिश्‍ते बनते और बिगड़ते हैं।

हॉलीवुड की बात करें तो वहां पर भी शादी के बाद तलाक लेना काफी नॉर्मल समझा जाता है। बल्कि बॉलीवुड से ज्‍यादा हॉलीवुड एक्‍टर्स इस चीज़ को हल्‍के में लेते हैं। हॉलीवुड की शादियाँ तो ऐसी हैं जो सिर्फ कुछ घंटे या कुछ दिन तक ही चल पाई हैं।

तो चलिए एक नज़र डालते हैं हॉलीवुड की शादियाँ  और उन ऐसी हस्‍तियों पर जिनकी शादी जुम्‍मा जुम्‍मा सिर्फ चार दिन ही चल सकी।

हॉलीवुड की शादियाँ –

1 – ब्रिटनी स्पियर्स

इस लिस्‍ट में सबसे पहले नाम आता है पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स का। ब्रिटनी की पहली शादी उनके लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड रहे जैसन एलेन अलेक्‍जेंडर से 2004 में हुई थी। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि लंबे रिलेशनशिप के बाद भी ब्रिटनी की पहली शादी सिर्फ 55 घंटे तक ही चल सकी। जी हां, शादी के 55 घंटे के अंदर ही न जाने ऐसा क्‍या हुआ जो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

2 – मारियो लोपेज़ और अली लेन्‍द्री

इस मामले में दूसरे नंबर पर हैं मारियो लोपेज़ और अली लेन्‍द्री। 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिल बदकिस्‍मती तो देखें कि शादी के दो हफ्ते के अंदर ही दोनों में अनबन होने लगी। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद शादी के दो हफ्ते के अंदर ही दोनों को ऐसा लगने लगा कि वो दोनों एक दूसरे के लिए बने ही नहीं हैं और इनके बीच भी तलाक हो गया।

3 – गोलनेसा घराचेदागी और शालोम

तीसरे नंबर पर हैं गोलनेसा घराचेदागी और शालोम। इन दोनों की शादी पूरे एक महीने भी नहीं चल सकी। शादी के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों को अहसास हुआ इन्‍हें इतनी जल्‍दी एक दूसरे से शादी नहीं करनी चाहिए थी। और फिर क्‍या था दोनों ने शादी के एक महीने के अंदर ही तलाक ले लिया।

ब्रैड पिट और एंजलीना जोली हाल ही में कई सालों की शादी के बाद ब्रैड पिट और एंजलीना जोली ने भी तलाक ले लिया।

ये है हॉलीवुड की शादियाँ – हॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड में भी कई ऐसे कपल्‍स हैं जिन्‍होंनें शादी के बाद जल्‍द ही तलाक ले लिया। बॉलीवुड में इस लिस्‍ट में सबसे ऊपर एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर का नाम आता है। बिपाशा से शादी से पहले करण दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी दस महीने तो दूसरी शादी 2 साल तक ही चल पाई थी।

Don't Miss! random posts ..