ENG | HINDI

54 साल की उम्र में बनाई ऐसी बॉडी की सलमान और आमिर भी हुए पानी पानी

शेखर सुमन

शेखर सुमन – बॉलीवुड का एक ऐसा एक्टर जो हमेशा ही सुर्ख़ियों में बना रहा.

उसने जो भी काम किया उसे बहुत पॉपुलैरिटी मिली. उसने टीवी शोज़ जो किये वो भी हिट रहे. यूँ कहें कि इस अभिनेता ने जिस भी प्रोजेक्ट में हाथ डाला वो बेहद पोपुलर हुआ.

अब ये अभिनेता सुर्खिओं में एक बार फिर से आया है. उम्र हो चुकी है 54 की, लेकिन ऐसी बॉडी बने है कि आमिर और सलमान भी शर्म से पानी पानी हो जाएंगे.

आखिर कौन है ये हीरो? आइए जानते हैं.

जब लोगों के बेटे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पारी खेल रहे हैं. उनके बच्चे हीरो और हीरोइन बन रहे है, उस समय बॉलीवुड में इस एक्टर को इस तरह से देखकर सबके होश उड़ गए. असल में कुछ समय से ये अभिनेता हमारे और आपके बीच कुछ ऐसा नहीं करते दिखे, जिससे हम उन्हें याद रख सकें, लेकिन हल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर ने हंगामा मचा दिया.

 साल की उम्र में बनाई ऐसी बॉडी की सलमान

जब आमिर और सलमान जैसे लोग अपनी फिल्मों में अच्छा दिखने के लिए बॉडी बनाते हैं, तब इस हीरो ने एक तरह से बुढापे में ये काम किया जिसे देखकर आजकल के हीरो भी हैरान रह जाते हैं.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं शेखर सुमन की. ये नाम आपको याद ही होगा. एक ऐसा एक्टर जो बॉलीवुड में कभी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता था. अपने समय में इसने टीवी के बड़े बड़े शो किये. इस अभिनेता की अपनी पहचान और स्पेस है.

हाल ही में शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली. इसमें उन्होंने सफ़ेद रंग की बनियान पहनी है. असल में इस फोटो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें शेखर की बॉडी बहुत ही टफ और स्ट्रोंग दिख रही है. उनकी मसल्स को देखकर नहीं लग रहा है कि वो उम्र के उस पड़ाव पर हैं जब लोग भारी सामान उठाने से खुद को रोकते हैं.

अब शेखर सुमन का ये बॉडी ट्रांस्फोर्माशन किसी फिल्म के लिए है या बस यूँ ही ये तो वो ही जानें, लेकिन इतना तो तय हो गया है कि उनका ये लुक बॉलीवुड के हीरोज़ को परेशान करके रख देगा.

Don't Miss! random posts ..