ENG | HINDI

अब कटरीना को टक्कर देंगी उनकी बहन

ये सपनों की नगरी है. इसे मुंबई कहते हैं. बॉलीवुड भी इसी नगरी में है. मुंबई को लोगों के सपनों की दुनिया कहा जाता है. जो भी बॉलीवुड में करियर बनाना चाहता है, उसके लिए ये सिटी किसी सपने से कम नहीं. यहाँ पर हर दिन हजारों लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं, लेकिन बहुत कम हैं जिन्हें सफलता मिलती है. इस समय अपनी फिल्म टाइगर ज़िन्दा है से सुर्ख़ियों में बनी कटरीना कैफ को अब जल्द ही उनकी बहन टक्कर देंगी. जी हाँ, क्योंकि वो हैं उनसे भी खूबसूरत.

बॉलीवुड में जो सुंदर है उसी का राज़ है. आज लोगों को एक्टिंग से नहीं बल्कि सुन्दरता से काम मिलता है. भले ही भाषा ना आए, लेकिन चेहरा सुंदर है तो आप हिट हैं. बॉलीवुड में खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं है. इस फिल्म इंड्रस्र्टी में दीपिका, प्रियंका, करीना, ऐश्वर्या और माधुरी जैसी काफी हेरोइंस मौजूद है, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है, जिनकी खूबसूरती के चर्चे दुनिया के कोने कोने में मशहूर हैं.

इन्हीं अभिनेत्रिओं में से एक नाम कैट का भी है. जी हाँ, वाही कटरीना कैफ जिन्हें आज भी हिंदी ठीक तरह से नहीं आती. बूम जैसी फिल्म से करियर बनाने वाली कैट आज सलमान के नाते बॉलीवुड की हस्ती बन चुकी हैं, लेकिन उनसे भी सुंदर उनकी बहन हैं. सूत्रों की मानें तो शायद वो भी अब फ़िल्में करना चाहती हैं. कुछ दिनों पहले ही क्रिसमस का त्यौहार अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करके कटरीना लंदन से भारत वापस लौटी हैं. अपने सोशल अकाउंट पर उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज़ अपनी प्यारी बहन के साथ पोस्ट की हैं. शायद आप ये बात जानते ना हो कि कटरीना की तरह ही उनकी बहन भी काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

कटरीना ने जब अपनी बहन की फोटो लगाईं तो बहुत सारे लोगों ने कैट से सुंदर उनकी बहन को बताया. इसपर कैट ने कोई रिप्लाई नहीं किया, लेकिन ये तो सच है कि कैट को ये बहुत पसंद नहीं आया होगा, क्योंकि कैट को अभी भी फिल्मों में काम करना है. वो खुद को रिप्लेस करवाना नहीं चाहेंगी. बहुत से खबरों के मुताबिक़ जल्द ही कैट की छोटी बहन इसाबेल बॉलीवुड में अपना पहला कदम रख सकती हैं. लेकिन कब, यह कहना अभी थोड़ा मुश्किल है. इसाबेल काफी ज्यादा खूबसूरत है.

अब इसाबेल की खूबसूरती कहीं कैट को फिल्मों से रिप्लेस न कर दे. ये डर तो कैट के दिल में भी होगा. वैसे भले ही कैट लम्बे अरसे से बॉलीवुड में हैं, लेकिन सितारा ढलते देर नहीं लगती. किसी दूसरे से हार जाना उतना नहीं खलता, जितना कि अपनों से. हैरानी वाली बात तो ये है कि कटरीना को बॉलीवुड की टॉप हेरोईन की लिस्ट में शामिल करने वाले दबंग खान ने उनकी बहन इसाबेल की भी नैया पार लगाने की जिम्मेदारी खुद ले ली है. बॉलीवुड में सलमान नई एक्ट्रेस को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं. सलमान ने आज तक ना जाने कितनी हेरोइंस और हीरो को लॉन्च किया और उन्हें एक सुपर स्टार बना दिया.

अब तो कैट का डर हमें भी समझ में आ रहा है. हो सकता है कि दर्शक कैट को फलक से उठाकर फर्श पर बिठा दें और उनकी जगह इसाबेल को दे दें.

Don't Miss! random posts ..