ENG | HINDI

लाख कोशिशों के बाद भी नहीं मिल रही है मनचाही नौकरी तो करें शनिदेव का यह असरदार उपाय !

मनचाही नौकरी के लिए शनिदेव का उपाय

मनचाही नौकरी के लिए शनिदेव का उपाय – हर किसी का सपना होता है कि उसे अपने मन के मुताबिक नौकरी मिले और वो अपने पसंदीदा फिल्ड में अपने करियर को नये आयाम तक ले जा सके.

हालांकि कई लोगों का यह सपना बहुत आसानी से पूरा हो जाता है जबकि अधिकांश पढ़े लिखे लोगों को काफी मेहनत और मशक्कत के बाद भी नौकरी नहीं मिल पाती है.

अगर आप भी ऐसे ही किसी हालात से गुजर रहे हैं तो एक आसान से उपाय की मदद से आप अपनी मनचाही नौकरी आसानी से पा सकते हैं.

तो चलिए जानते हैं मनचाही नौकरी के लिए शनिदेव का उपाय –

मनचाही नौकरी के लिए शनिदेव का उपाय –

1- हनुमान जी की करें आराधना

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नियमित रुप से हनुमान जी की पूजा करने से इंसान के जीवन की सारी समस्याओं का समाधान हो सकता है. हनुमान जी की आराधना से शनिदेव भी प्रसन्न होते हैं. इसलिए अगर आप अपनी नौकरी के साथ जीवन में सफलता के नए आयाम को छूना चाहते हैं तो हनुमान जी की आराधना जरूर करें.

2- शनिवार के दिन रखें व्रत

शनिवार का दिन नौ ग्रहों में कर्मफल दाता शनिदेव को समर्पित है. इसलिए अपनी मनचाही नौकरी की राह में आनेवाली अड़चनों को दूर करने के लिए शनिवार के दिन व्रत रखें. शनिवार को व्रत रखनेवाले लोग अपने लक्ष्य को पाने के लिए एकाग्र होते हैं और वो अपने लक्ष्य को पाने में कामयाब भी होते हैं.

3- शनि के मंत्र का करें जाप

कर्मफल दाता शनि की कृपा प्राप्त करने के लिए शनि मंत्र का जाप करना सबसे कारगर और असरदार उपाय है. मनचाही नौकरी के मार्ग में आनेवाली रुकावटों को दूर करने के लिए आपको 40 दिन तक 19000 बार शनि मंत्र ‘ओम् प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम:’ का जाप करना चाहिए.

4- काले तिल का दान अवश्य करें

शनिवार के दिन काले तिल का दान करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं. इसलिए अपने मन के मुताबिक नौकरी पाने के लिए आपको शनिवार के दिन तिल का दान करना चाहिए. इस उपाय से आपकी सारी मुश्किलें अपने आप दूर होने लगेंगी.

5- धारण करें चौदह मुखी रुद्राक्ष

चौहद मुखी रुद्राक्ष धारण करने से शनि को बल मिलता है और आप पर शनिदेव की कृपा होती है. चौहद मुखी रुद्राक्ष की ऊर्जा से प्रभावित होकर शनि आपको शुभ फल प्रदान करता है.

ये है मनचाही नौकरी के लिए शनिदेव का उपाय – अगर आपके ऊपर शनिदेव की कृपा है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता. जबकि शनिदेव के अशुभ फल का असर आपके करियर पर भी पड़ सकता है लेकिन इन पांच असरदार उपायों को निरंतर करने से ना सिर्फ शनिदेव की कृपा प्राप्त होती है बल्कि आप अपनी मनचाही नौकरी के साथ मान-सम्मान भी आसानी से पा सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..