ENG | HINDI

शानदार में देखिये आलिया के बिकिनी में जलवे और शाहिद का नया अंदाज़

shandaar

आलिया और शाहिद लेकर आ रहे है ‘शानदार’

पहले रियल लाइफ में शाहिद ने अपने से करीब 11 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी रचाई और अब अपनी आने वाली फिल्म में शानदार में भी शाहिद अपने से 10 साल छोटी आलिया के साथ इश्क़ फरमाते नज़र आयेंगे.

पिछले साल की सबसे ज्यादा मुनाफा देने वाली फिल्म क्वीन के निर्देशक विकास बहल इस बार दर्शकों के सामने लेकर आ रहे है आलिया और शाहिद की एकदम ताजातरीन जोड़ी को पहली बार सिनेमा के परदे पर.

shandaar

डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द गिर्द बुनी गयी है शानदार की कहानी. ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. शाहिद की पिछली फिल्म हैदर जहाँ एक बहुत ही गंभीर फिल्म थी वहीँ शानदार एक हलकी फुलकी रूमानी फिल्म है.

हैदर के बाद शाहिद के अभिनय का स्तर एक पायदान और ऊपर उठ गया है, अब देखना ये है कि हैदर से एकदम उलट इस मस्ती भरी फिल्म में शाहिद कैसा जलवा दिखाते है.

ये तो हुई शाहिद की बात, इस फिल्म में सिर्फ शाहिद ही नहीं आलिया भी है और आलिया की नटखट अदा और सधा हुआ अभिनय तो सभी का दिल जीत ही लेता है. इस फिल्म में आलिया दिखेगी एक नए अंदाज़ में थोड़ी नटखट, थोड़ी मासूम और थोड़ी गरमा गर्म.

alia-bhatt-bikini

जी हाँ ठीक सुना आपने शानदार में आलिया आ रही है सके होश उड़ाने के लिए. स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के बाद आलिया फिर एक बार दिखेगी बिकिनी में.

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर में भी आलिया ने बिकिनी पहनी थी पर तब शायद पहली फिल्म होने की वजह से या फिर बिकिनी के लिए शायद उस समय आलिया का शरीर फिट नहीं था.

लेकिन अब वो पुरानी बात हो गयी है तब की आलिया और आज की आलिया में जमीन आसमान का फर्क है अब वो आत्मविश्वास से लबरेज़ नज़र आती है.

शानदार का ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ, इस ट्रेलर ने आते ही हंगामा मचा दिया. हंगामा हो भी क्यों नहीं जब आलिया और शाहिद की शानदार जोड़ी हो और साथ में लड़कियों को मुग्ध कर देने वाले शाहिद कपूर हो और लड़कों के होश उड़ाने के लिए बिकिनी में आलिया हो.

alia hot

फैंटम फिल्म्स और कारण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की पेशकश हा शानदार जिसमे शाहिद और आलिया की जोड़ी के साथ नज़र आने वाले है पंकज कपूर और संजय कपूर .

इस फिल्म का निर्देशन किया है सुपरहिट फिल्म क्वीन के निर्देशक विकास बहल ने.

ये फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में आने वाली है तब तक दिल थाम के इंतज़ार कीजिये आलिया के बिकिनी वाले अंदाज़ का और अभी के लिए देखिये शानदार फिल्म की ये पहली झलक.