ENG | HINDI

आख़िर क्यों शक्ति कपूर ने अपनी ही बेटी श्रद्धा को दी बददुआ ?

हीरो को डायरेक्ट करना चाहती है श्रद्धा कपूर

बेटी को बददुआ – बॉलीवुड में आजकल एक अजीब सी खींचातानी चल रही है.

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे बड़े हो गए हैं और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिए हैं या तो अपने करियर की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के ये स्टार किड अब अपने मन की करने लगे हैं. इसी से बॉलीवुड स्टार्स परेशान हैं.

कभी श्रीदेवी अपनी बेटियों को लेकर परेशां रहती हैं तो कभी कोई और. पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा को लेकर बहुत ही परेशान हैं.

हीरो को डायरेक्ट करना चाहती है श्रद्धा कपूर

इस परेशानी की वजह हैं फरहान अख्तर.

असल में श्रध्दा के ऊपर फरहान का जादू चल गया है. वो अब उनके साथ रहने की सोच रही हैं. एक बार तो शक्ति कपूर ने अपनी बिटिया रानी को रात में फरहान के घर से वापस ले आए. शक्ति कपूर ने कुछ दिनों पहले अपना एक विडियो बनाया था. उसमें उन्होंने कहा था कि बच्चे बड़े होते ही माँ-बाप की परवरिश और उनके प्यार को भुला देते हैं. अपने प्यार के साथ रहने लगते हैं या शादी करके भाग जाते हैं. ऐसे बच्चे जीवन में कभी सुखी और खुश नहीं रह पाते. उन्हें माँ-बाप की बद्दुआ लग जाती है.

इस विडियो में शक्ति कपूर बहुत ही भावुक लग रहे थे और उनका इशारा अपनी बेटी श्रध्दा की और ही है. जैसे बेटी को बेटी को बददुआ दे रहे हो.

वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी अपने से बड़े उम्र के फरहान को डेट करे या फिर लिव इन में रहे. एक पिता होने के नाते उनकी ये परेशानी समझी जा सकती है, लेकिन अब उन्हें सोचना चाहिए की श्रध्दा बड़ी हो गई हैं और एक टॉप की हीरोइन बन चुकी हैं. ऐसे में उन्हें रोकना उनके लिए आसान नहीं होगा. हो सकता है कि शक्ति कपूर की इन बातों से श्रध्दा को और बुरा लगे और सच में ऐसा कुछ कर लें.

वैसे बहुत कम देखा गया है कि जब पेरेंट्स अपने ही बच्चों को बद दुआ दें, लेकिन शक्ति कपूर ने बेटी को बददुआ दे दी. हो सकता है कि इससे वो श्रध्दा को आगाह करना चाहते हों.