ENG | HINDI

शाहरुख़ खान ने कहा धोनी को खरीदने के लिए वे अपने कपड़े तक बेचने को तैयार है!

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी

जबरदस्त वापसी करने के बाद एक बार फिर आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के सितारे बुलंदी पर है।

जी हाँ लंबे समय से उनका बल्ला खामोश था लेकिन हैदराबाद खिलाफ धोनी ने जबरदस्त पारी खेलकर आलोचकों का मुँह बंद कर दिया है।

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में 61 रन बनाकर पुणे को जीत दिलाई। धोनी के इस बेहतरीन परफॉरमेंस को देखते हुए बॉलीवुड के सुपर स्टार और आईपीएल टीम कोलकाता के ऑनर शाहरुख़ खान ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

जी हाँ शाहरुख़ खान ने धोनी को कॉम्प्लीमेंट देते हुए कहा है कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी जैसा गतिशील लीडर खरीदने के लिए वे अपने कपड़े बेचने के लिए भी तैयार है। शाहरुख़ ने कहा “यार मैं तो उसको अपना पजामा बेच के भी खरीद लूँ, वो आए तो ऑक्शन में।”

शाहरुख़ खान की इतनी बड़ी प्रतिक्रिया से आखिर धोनी खुश तो होंगे ही।

आपको बता दें कि धोनी का इस सीजन में बल्ला शुरूआती कुछ मैचों में एकदम खामोश था। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने अपने वही अंदाज़ में मैच को फिनिश करते हुए टीम को जीत दिलाई। धोनी ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 34 बॉल पर 61 रन बनायें। इस पूरे मैच में धोनी का वही अंदाज़ एक बार फिर नज़र आया। धोनी ने अपनी टीम को उसी अंदाज़ में आखिरी बोल पर चौका मारकर जीत दिलाई जैसा वे हमेशा करते है। धोनी को बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

धोनी के इस अर्द्धशतक ने ना सिर्फ उनकी टीम को मैच जिताया बल्कि धोनी को भी एक कॉन्फिडेंस दिया। क्योंकि लंबे समय से उनका बल्ला खामोश था और वे आलोचकों के निशाने पर थे।

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त पारी देखकर हम उम्मीद कर सकते है कि आने वाले मैचों में भी हमें धोनी का वही अंदाज़ देखने को मिलेगा।