ENG | HINDI

अपने भविष्य को लेकर क्यों डर गए हैं शाहरुख खान !

शाहरुख खान का रवैया

बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान को शायद अपने अब किंग न होने का डर सता रहा है।

बॉलीवुड में उनका अपना एक रुतबा है और उनके बारे में सब जानते हैं कि वो हर जगह जाने से परहेज करते हैं।

उन्हें कम जगह ही देखा जाता है यहां तक कि उन्हें टेलीविजन पर आने वाले बहुते से शॉ में भी नहीं देखा जाता, जहां बॉलीवुड ही हस्तियां चक्कर लगाती रहती है।

शाहरुख खान को शायद अब समझ आ गया है कि अगर उनका ऐसा ही रवैया रहा तो ज्यादा समय तक बॉलीवुड में उनकी बड़े स्टार की इमेज धूंधली पड़ने लगेगी तभी तो अब वो ज्यादातर कार्यक्रम में शामिल होने लगे हैं।

शाहरुख खान का रवैया यहाँ तक बदल गया कि वो ऐसे कई काम करने लगे हैं जो वो पहले नहीं करते थे।

पिछले एक साल में वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शॉ में कई बार चले गए। यही नहीं जब दिल्ली में कपिल का शॉ लांच हुआ था तो शाहरुख वहां भी गए थे। अब हाल ही फिर से कॉमेडी शॉ में जाने की खबरे आ रही है। कपिल शर्मा तो पहले भी कह चुके हैं कि शाहरुख के आने से मेरा काम कम हो जाता है। लोगों को हंसाने का काम शाहरुख अच्छा कर लेते हैं।

ये शाहरुख खान का रवैया बदलने की निशानी है कि वह नए साल में उनके ऐसे प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक जाने की खबरें आ रही है।

वह बिग बॉस में भी सलमान के साथ नजर आने वाले हैं। इसका चैनल खूब प्रमोशन भी कर रहा है। इसमें वो सलमान के साथ अपने फिल्म रईस के प्रोमोशन के लिए आ रहे हैं जिसमें उनके इंट्री और डॉयलॉग को चैनल पर खूब प्रमोट भी किया जा रहा है।

बिग बॉस का ये शॉ 20 जनवरी को प्रसारित होगा।

पिछले हफ्ते भी कलर्स चैनल के अवार्ड शॉ में शाहरुख स्टेज प्रफोर्मेंस करते दिखे जबकि किंग खान ऐसा करने में पीछे रहते हैं। इसके बावजूद उन्होंने इस शॉ में एक लम्बा प्रफोर्मेंस दिया।

बॉलीवुड के बारे में तो यह कहा ही जाता है कि किसी भी कलाकार को दुनिया तब तक याद रखती है जब तक वह स्क्रीन पर है, जिन दिन स्क्रीन से आउट उसके बाद उसे लोगों के दिलों से आउट होने में देर नहीं लगती।

शाहरुख खान का रवैया बदलने से वह ऐसे प्लेटफॉर्म पर आना देर से ही सही पर सही फैसला है। साथ ही उनकी फिल्म के लिए फायदा भी है क्योंकि उनकी फिल्म को इस बार ऋतिक की फिल्म टक्कर दे रही है।