ENG | HINDI

अब धूम-4 में ये सुपरस्टार की जोड़ी मचानेवाली है धूम !

धूम-4

यशराज वेनर तले बनी ‘धूम सीरीज’ की सभी फिल्मों ने धूम मचाई है।

जी हाँ जॉन अब्राहम से लेकर ऋतिक रोशन से होते हुए आमिर खान तक तभी एंटी हीरो कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब सराहा है।

वहीं ये फिल्मे अपने रिलीज साल की सबसे बड़ी हिट फिल्में भी रही है। धूम सीरीज की अगली क़िस्त को लेकर काफी समय से चर्चायें चल रही है, कहा जा रहा है कि जल्द ही धूम-4 आने वाली है।

आपको बता दें कि धूम-4 की स्टारकास्ट को लेकर कई तरह की ख़बरें मीडिया में आती रही है, पहले कहा जा रहा था कि सुपरस्टार सलमान खान धूम-4 में मुख्य भूमिका में रहेंगे और वही अभिषेक का रोल वैसे ही पुलिस वाले का रहेगा।

लेकिन अभी कुछ दिनों पहले से खबरे सुनने को मिल रही है कि सलमान खान ने नेगेटिव कैरेक्टर होने के कारण इस फिल्म को छोड़ दिया है।

इस वजह से फिर से धूम-4 की स्टारकास्ट को लेकर खबरें आ रही है. कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह ने अभिषेक बच्चन को रिप्लेस कर दिया है जिसके बाद पुलिस की भूमिका में रणवीर सिंह होंगे वही नेगेटिव कैरक्टर में शाहरूख को लिए जाने की खबरे है।

सलमान खान के धूम-4 से मना करने के बाद यशराज फिल्म्स ने इसकी स्टारकास्ट में बड़ा बदलाव कर दिया है।

जी हाँ अब शाहरूख खान को सलमान खान की जगह ले लिया गया है वही पुलिस के रोल में हमेशा से ही अभिषेक बच्चन रहे है, लेकिन इस बार उनको भी रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है।

सूत्रों की माने तो शाहरूख खान धूम-4 में नेगेटिव भूमिका में नज़र आयेंगे तो वही रणवीर सिंह पुलिस बनकर शाहरूख का पीछा करते नज़र आयेंगे। हालाँकि इन खबरों को लेकर ना ही अब तक शाहरूख ने कुछ कहा है और ना ही रणवीर ने कुछ कहा है। वही यशराज वालो के तरफ से भी इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

खैर, खबरें जो भी हो लेकिन दर्शकों को काफी समय से धूम-4 का इंतज़ार है।

अब देखते है कि धूम सीरीज की इस फिल्म में कौन से से सुपरस्टार धूम मचाने वाले है।

Don't Miss! random posts ..