ENG | HINDI

आखिर शाहरुख ने क्यों रुलाया था अनुष्का शर्मा को !

अनुष्का शर्मा और किंग खान

अनुष्का शर्मा और किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल में बिज़ी एक बाद के इसके गई गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं.

फिल्म में अनुष्का शर्मा और किंग खान की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. शाहरुख ऐसे स्टार हैं जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता हैं, क्योंकि वो हमेशा सबको हंसाते रहते हैं, मगर एक बार उन्होंने अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा को खूब रुलाया था.

आखिर क्यों रुलाया था शाहरुख ने अनुष्का को?

और रोने लगी थी अनुष्का

दरअसल, ये किस्सा ‘रब ने बनादी जोड़ी’ फिल्म के समय का है.

फिल्म के एक सीन में अनुष्का शर्मा को शाहरुख़ खान के सामने रोना था. बहुत कोशिश करने के बाद भी अनुष्का को रोना नहीं आ रहा था, बल्कि हंसी आ जा रही थी. इस सीन के लिए टेक पर टेक हो रहे थे. सीन ठीक से न हो पाने के कारण अनुष्का मेकअप रूम में जाकर रोई भीं, मगर कैमरे के सामने उनके आंसू और चेहरे पर इमोशन नहीं आ पा रहे थे.

इस सिच्युएशन को देखकर शाहरुख़ को कुछ सूझा. अनुष्का को रुलाने के लिए शाहरुख़ ने अपनी आंखों में ग्लिसरीन लगाई. ग्लिसरीन लगाते ही शाहरुख़ की आंखों से आंसू निकलने लगे. आंसू वाली आंखे लिए शाहरुख़ जब अनुष्का की तरफ देखने लगे, तो किंग खान के आंसू देखकर अनुष्का भी रोने लगी और उनके असली आंसू निकलने लगे और तब कहीं जाकर सीन पूरा हुआ.

तो देखा आने बेचारे शाहरुख को एक सीन पूरा कराने के लिए इतना कुछ करना पड़ा.

फिलहाल अनुष्का और शाहरुख 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में ज़ोर-शोर से लगे हुए हैं.

इस फिल्म में पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की लव स्टोरी पर बेस्ड रोमांटिक कॉमेडी है. वैसे अनुष्का शर्मा और किंग खान की जोड़ी रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान  जैसी हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

शाहरुख उम्र में भले ही अनुष्का से काफी बड़े हों, बावजूद इसके इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आती है, उम्मीद है हैरी और सेजल बनकर भी वो लोगों का दिल जीत लेंगे.