ENG | HINDI

करन जौहर की “वसीयत” में शाहरुख़ खान के बच्चे ! ये जानकार कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना !

करन जौहर की वसीयत

करन जौहर की वसीयत में शाहरुख़ खान के बच्चे ! ये जानकार कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना !

अभी हाल ही में सरोगेसी से दो जुड़वाँ बच्चों के पिता बने करन जौहर एक बार फिर खबरों में है।

वैसे तो करन जौहर कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है कि आये दिन उनके बारे में मीडिया में ख़बरें देखने सुनने को मिल जाती है। लेकिन इस बार वे अपनी वसीयत को लेकर चर्चा में है।

दरअसल फिल्म मेकर करन जौहर ने अपनी एक वसीयत तैयार की है। करन जौहर की वसीयत में कई चौकाने वाली बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि करन जौहर की वसीयत के अनुसार उनकी सारी संपत्ति उनके दोनों बच्चो के अलावा शाहरुख़ खान के बच्चो में बराबर बांटी जायेगी।

बताया जा रहा है कि मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार करन और शाहरुख़ बेहद करीबी दोस्त है और शाहरुख़-गौरी के बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम को वे अपने बच्चों की तरह ही मानते है। अक्सर वो कहते भी रहे है कि आर्यन उनका बेटा ही है. इसी आधार पर कहा जा रहा है शाहरुख़ खान के बच्चों को भी करन जौहर ने अपनी वसीयत में हक़दार बनाया है।

इस खबर की मानें तो करन ने कहा है कि आर्यन और सुहाना उनकी वसीयत के दो गोल्डन मेम्बर्स की तरह है। हालांकि इनके बाद करन की जिंदगी में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ के स्टार आलिया, वरुण और सिद्धार्थ को भी वे अपने बच्चो की तरह ही मानते है। और उनकी सफलता पर एक पेरेंट की तरह खुशी जाहिर करते है।

अब आगे जाकर देखते है कि करन जौहर की वसीयत का क्या होता है।

क्या करन सच में अपनी वसीयत का आधा हिस्सा शाहरुख़ के बच्चो को देंगे?

क्या शाहरुख़ खान की संपत्ति में भी करन के हाल ही में हुए बच्चों का हिस्सा बनता है?

फिलहाल इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन अगर भविष्य में ऐसा होता है तो करन बॉलीवुड के बड़े दिल वाले व्यक्ति बन जायेंगे।

Don't Miss! random posts ..